क्राइम

CG NEWS : राजधानी में रफ्तार का कहर 2 की दर्दनाक मौत : तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला,टक्कर के बाद दो हिस्सों में बंटा शरीर,उधर तेज रफ्तार ट्रक ने ….

रायपुर 24 अप्रैल 2023। राजधानी रायपुर में रफ्तार के कहर ने दो जिंदगियां छीन ली। पहली घटना राजधानी रायपुर से सटे तिल्दा की हैं, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बीच शहर में जमकर तांडव मचाया। बेकाबू ट्रक ने कार सवार को चपेट में लेते कई लोगों को घायल कर दिया। इस भीषण हादसे में एक शख्स की मौत हो गयी, वही दो लोगों को गंभीर चोट आयी हैं। वही दूसरी घटना रायपुर के भाटागांव बस स्टैंड के पास हुआ। जिसमें शराब के नशे में धुत्त कार सवार ने एक युवक को जोरदार टक्कर मारने के बाद रेलिंग को तोड़ते हुए झाड़ियों में जा घुसी। हादसे में कार की टक्कर के बाद युवक के शरीर का दो हिस्सा हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

राजधानी रायपुर में रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नही ले रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि टिकरापारा थाना क्षेत्र में आज तड़के भीषण सड़क हादसा में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक ये हादसा भाटागांव बस स्टैंड के पास हुआ। रावणभाटा मैदान के किनारे से एक सड़क भीतर बस स्टैंड को ओर जाती है। इस मार्ग पर आज सुबह के वक्त काफी तेज रफ्तार से कार चला रहे युवक ने ऑटो को पहले ठोकर मा दी। इसके बाद सड़क के किनारे आ रहे एक युवक को कार ने बुरी तरह से कुचला दिया। इस दुर्घटना में कार की टक्कर से युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट गया।बताया जा रहा हैं कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पास ही बिजली सबस्टेशन होने की वजह से सड़क के किनारे लोहे की बाउंड्री है। इस जाली तो तोड़ते हुए गाड़ी भीतर झाड़ियों में जा घुसी।

कार के ड्राइवर के नशे में होने की बात सामने आ रही है। टिकरापारा थाने की पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है। इससे पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतक की पहचान नहीं हो सकी है, पुलिस मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही हैं।दूसरी घटना राजधानी रायपुर से सटे तिल्दा का हैं। बताया जा रहा हैं कि रविवार की रात गाड़ियां सड़क किनारे पार्क की गई थीं। तभी तेज रफ्तार से एक ट्रक इस इलाके में घुस आया। कुछ कारों और मोपेड को रौंदने के साथ ही टक्कर मारते हुए ट्रक पास की दुकानों की ओर बढ़ा। इस दौरान दूसरी तरफ की सड़क से आ रहा एक और ट्रक उस ट्रक से टकरा गया। सड़क किनारे खड़े लोगों को चोटें आईं हैं। इन्हीं में से एक व्यक्ति की इस दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि दो लोगों की गंभीर चोट आई हैं। मृतक की शिनाख्त पुलिस कर रही है। तिल्दा पुलिस ने एक शख्स के मौत की पुष्टि करते हुए, बताया कि ट्रक की वजह से हादसा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button