क्राइम

CG: शर्मनाक- 13 साल की बेटी के साथ बाप ने किया रेप, पीड़ित मासूम ने हेल्प लाइन नंबर पर कॉल कर मांगी मदद, अब पुलिस ने किया…..

जीपीएम 25 जुलाई 2022 । गौरैला-पेंड्रा-मरवाही जिला में बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां एक बाप ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ डरा धमकाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया हैं। घटना से पीड़ित बच्चीं ने हेल्प लाइन नंबर डायल 112 पर कॉल कर इस घटना की जानकारी दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम गौरेला थाना क्षेत्र का है। बतायसा जा रहा हैं कि यहां गौरेला थाना क्षेत्रांतर्गत गुम्मा टोला गांव में रहने वाली एक 13 साल की मासूम ने पुलिस के हेल्प लाइन नंबर पर मदद की गुहार लगायी थी। बच्चीं के कॉल आने पर जब पुलिस उसके पास मदद के लिए पहुंची, तो उसने अपने कलयुगी पिता के कलंकित करने वाले घटना की जानकारी पुलिस को बताई। बताया जा रहा हैं कि बच्ची की मां का 8 साल पहले देहांत हो गया था। इसके बाद से ही बच्ची अपने पिता और दादा के साथ रहती थी।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसका पिता शराब पीने का आदी है। वह नशे की हालत में घर आने के बाद अक्सर उसके साथ मारपीट करता हैं। बच्ची के दादा ने उसका स्कूल में एडमिशन कराया था, लेकिन इस बात पर भी उसके पिता को आपत्ति थी और वह बच्चीं के साथ मारपीट करता था। बच्ची के बड़ी होने पर पिता की नीयत बिगड़ने लगी और वह बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। पीड़ित बच्चीं की माने तो दो दिन पहले बच्ची घर में अकेली थी। उसके दादा किसी काम से बाहर गये हुए थे। इसी दौरान बच्ची का पिता घर पर पहुंचा और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित बच्चीं ने दादा के घर लौटने पर उसने सारी बात बताई। इसके बाद बच्चीं ने डायल.112 पर कॉल कर इस घटना की जानकारी दी गयी।

बच्ची के इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की तफ्तीश में ये बात सामने आयी हैं कि आरोपी पिता एक माह से बच्चीं को डरा-धमका कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद उसे काउंसलिंग के लिए भेजा जाएगा। अभी तक बच्ची के दादा और अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी लगातार बच्चीं के साथ मारपीट करता था। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button