क्राइम

सामूहिक आत्महत्या : पति-पत्नी और बेटे की फंदे पर लटकी मिली लाश…. इलाके में मचा हड़कंप… सुसाइड नोट में लिखा- हम हत्यारे नहीं… पुलिस प्रताड़ना का शक

जींद 22 दिसंबर 2021। हरियाणा के जींद में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी पर लटककर जान दे दी। घटना के बाद एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें पुलिस प्रताड़ना की आशंका जतायी जा रही है। हरियाणा के जींद जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत की खबर से हड़कंप मच गया। यह दिल दहला देने वाली घटना नरवाना के गांव धनोरी की है। घर में तीनों लोगों के शव लटकते मिले हैं। मृतकों की पहचान ओमप्रकाश, पत्नी कमलेश व पुत्र सोनू के रूप में हुई है। गढ़ी थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है।

मामले को लगभग सवा माह पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या से जोड़ कर देखा जा रहा है। फिलहाल गढ़ी थाना पुलिस मामले की विभिन्न एंगलों से जांच कर रही है।

गांव धनौरी निवासी ओमप्रकाश (48), उसकी पत्नी कमलेश (45), उसका बेटा सोनू (20) के शव बुधवार को मकान में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने रात को फांसी लगाई है। घटना की सूचना मिलते ही गढ़ी थाना पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया।

लगभग डेढ़ माह पहले गांव धनौरी निवासी नन्हा का शव बोरी में बंद माइनर में मिला था। पुलिस को नन्हा की हत्या का शक ओमप्रकाश के परिवार पर लग रहा था और पुलिस उसकी एंगल से जांच कर रही थी। हत्या के मामले में नाम आता देखकर ओमप्रकाश के छोटे भाई बलराज ने भी करीब एक माह पहले जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ओमप्रकाश का परिवार मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बुधवार सुबह ओमप्रकाश, उसकी पत्नी कमलेश व बेटे सोनू का शव भी घर पर ही फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

 

Back to top button