मनोरंजन

Sapna Choudhary के ठुमकों का धमाका, दुपट्टा लहरा खुलम-खुला ताऊ संग लड़ाया इश्क़

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी एक बार फिर अपने जलवे से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। उनका एक नया डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोवा में एक बड़े इवेंट में ‘हिचकी’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं।उनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आए है। सपना की देश विदेशों में काफी तगड़ी फंसफौलोइंग है। ये डांस को भी देखने के लिए काफी तगड़ी भीड़ इकठी हुई थी।

Sapna Choudhary के ठुमकों का धमाका, दुपट्टा लहरा खुलम-खुला ताऊ संग लड़ाया इश्क़

चमकदार मंच पर ‘हिचकी’ की धुन पर थिरकीं सपना

यह वीडियो ‘ड्रीम्‍स एंटरटेनमेंट’ चैनल ने दिसंबर 2022 में यूट्यूब पर अपलोड किया था। वीडियो में सपना चौधरी को एक विशाल, चमकदार मंच पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। आसमानी रंग का सलवार सूट पहने सपना ‘हिचकी’ गाने की धुन पर थिरक रही हैं।

धीरे-धीरे बढ़ती जाती है सपना की एनर्जी

Read more : रेलवे ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, यूं करें आवेदन

वीडियो की शुरुआत में सपना की डांसिंग थोड़ी धीमी लगती है, लेकिन धीरे-धीरे वह ताल में आ जाती हैं और अपने सिग्नेचर ठुमकों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। वह अपने दुपट्टे को भी लहराती हैं, जिससे उनकी खूबसूरती और भी निखर उठती है।यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और इसे 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी के फैंस उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स की तारीफ कर रहे हैं।

‘हिचकी’ गाने के बारे में

जिस ‘हिचकी’ गाने पर सपना चौधरी डांस कर रही हैं, उसका म्यूजिक वीडियो भी वही है। यह गाना सिंगर यूके हरियाणवी ने गाया है और इसके बोल राजू गुदा ने लिखे हैं। संगीत जीआर म्यूजिक ने दिया है।

Sapna Choudhary के ठुमकों का धमाका, दुपट्टा लहरा खुलम-खुला ताऊ संग लड़ाया इश्क़

सपना चौधरी का करियर

सपना चौधरी एक लोकप्रिय हरियाणवी डांसर, सिंगर और अभिनेत्री हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस 11’ में भाग लेकर राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता हासिल की। वह अक्सर अपने डांस वीडियो और स्टेज शो के लिए सुर्खियों में रहती हैं।सपना चौधरी का यह डांस वीडियो निश्चित रूप से आपको पसंद आएगा। यदि आप उनकी डांसिंग का प्रशंसक हैं, तो यह वीडियो अवश्य देखें।

 

Back to top button