Automobile

Royal Enfield की तगड़े फीचर्स वाली शानदार बाइक ख़रीदे अब HF Deluxe बाइक से भी कम कीमत पर , देखें ऑफर

Royal Enfield की तगड़े फीचर्स वाली शानदार बाइक ख़रीदे अब HF Deluxe बाइक से भी कम कीमत पर , देखें ऑफर

Royal Enfield की तगड़े फीचर्स वाली शानदार बाइक ख़रीदे अब HF Deluxe बाइक से भी कम कीमत पर , देखें ऑफर अगर आप स्पोर्टी और स्टाइलिश बाइक के शौकीन है तो आपके लिए क्रूजर बाइक्स एकदम बेस्ट ऑप्शन है । वैसे क्रूजर सेगमेंट में कई कंपनियों की बाइक्स के ऑप्शन आते रहते है।

इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा पसंदीदा बाइक Royal Enfield Bullet के बारे में आज हम आपके साथ शेयर करेंगे इसकी कीमत से लेकर इंजन के बारे में ,जो मार्केट में रेट्रो लुक के साथ काफी चर्चे में है।

यह भी पढ़े : CG ब्रेकिंग: जवानों ने मुठभेड़ में 7 नक्सलियों को किया ढेर, बड़ी संख्या में हथियार और शव किये बरामद

Royal Enfield की तगड़े फीचर्स वाली शानदार बाइक ख़रीदे अब HF Deluxe बाइक से भी कम कीमत पर , देखें ऑफर

इंजन

Royal Enfield Bullet एक काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बाइको में से एक है। जिसमें एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक के आधार पर 349सीसी का इंजन है। इसका इंजन 20.4Ps का अधिकतम पावर और 27Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस Royal Enfield Bullet बाइक के दोनों व्हील्स फ्रंट और रियर दोनों तरह डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इस बाइक का फ्यूल टैंक 13 लीटर तक का है साथ ही इसमें 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Royal Enfield Bullet की डील

इस Royal Enfield Bullet बाइक को Olx वेबसाइट पर 2011 मॉडल की बिक्री के लिए उतरा गया है यह ब्लैक कलर की बाइक शानदार कंडीशन वाली बाइक है। जिसे 42,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस बाइक को आसनी से 85,000 रुपये में खरीदकर अपना बना सकते है।

Royal Enfield Bullet का एक अन्य 2011 मॉडल लिस्टेड किया है। अब तक 26,500 किलोमीटर चलाई गयी इस Royal Enfield Bullet बाइक का कंडीशन बिलकुल नए जैसा और शानदार है। इसकी कीमत 85,000 रुपये सेल के लिए उपलब्ध है।

Royal Enfield Bullet की शानदार कीमत

यह Royal Enfield Bullet क्रूजर सेगमेंट बाइक है। इसकी कीमत बाजार में 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये के बीच है। इस Royal Enfield Bullet बाइक को आप खरीदने का प्लान वन रहे है तो यह आपको बहुत ही कम दामों में उपलब्ध हो जाएगी ,जिसे आप किफायत दामों में खरीदकर अपना बना सकते है।

यह भी पढ़े :महिलाओं को मिलेगा बिना किसी ब्याज का 5 लाख रूपये तक का लोन, जानें अपडेट

 

Back to top button