क्राइम

CG- FACEBOOK पर दोस्ती कर लड़की का बना लिया न्यूड विडियों,फिर करने लगा ब्लैकमेल, फिर ऐसे पहुंची आरोपी तक पुलिस

अंबिकापुर 8 मई 2022 । सोशल मीडिया पर अनजान शख्स से दोस्ती कितनी महंगी पड़ सकती है, इसकी बानगी एक बार फिर अंबिकापुर में देखने को मिली है। यहां फेसबूक पर अनजान युवक से दोस्ती करना एक युवती को महंगा पड़ गया। युवक ने लड़की को झांसे में लेकर पहले तो उसका न्यूड विडियों बना लिया और फिर इसके बाद लड़की को विडियों वायरल करने की धमकी देकर लाखों रूपये की फिरौती मांगने लगा।

पूरा घटनाक्रम अंबिकापुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक युवती और उसके परिजनों ने पिछले दिनों थाने में कार्तिक शर्मा नामक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी। रिपोर्ट में पीड़ित युवती ने बताया कि उसका कार्तिक के साथ फेसबूक पर मार्च महीने में दोस्ती हुई थी। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर ही हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती गहराने लगी और फिर युवक ने प्यार के झांसे में युवती को ले लिया।

पीड़ित लड़की ने बताया कि व्हाटसएप्प पर विडियों कॉल के जरिये दोनों अक्सर बाते किया करते थे। इसी दौरान युवक ने लड़की का अश्लील विडियों रिकार्ड कर लिया। जिसके बाद उसने इसी वीडियो को लड़की के फोन में भेजकर उसे ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए की मांग करने लगा।साथ ही पैसा नही देने पर सोशल मीडिया में विडियों वायरल करने की धमकी देने लगा। इस घटना से घबराई युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी।

पुलिस की साईबर सेल की टीम ने जब युवक के मोबाईल लोकेशन का पता लगाया तो वह यूपी के मथुरा का निकला। पुलिस की जांच में ये भी बात सामने आयी कि आरोपी युवक का नाम कार्तिक शर्मा ना होकर विष्णु शर्मा हैं। इस खुलासे के बाद पुलिस की एक टीम ने मथुरा में रेड कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अंबिकापुर लाया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया हैं, जिसे पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button