क्राइम

यात्रियों से खचाखच भरी मेट्रो में युवती से छेड़छाड़, दोस्त ने सुनाई दर्दनाक कहानी…

22 नवंबर 2023|भारत के आईटी शहर के रूप में जाने जाने वाले बेंगलुरु में भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में एक महिला के साथ सरेआम अश्लीलता हुई है. चिंताजनक बात ये है कि महिला ने जब अपने साथ हुई वारदात को लेकर नाराजगी जाहिर की और मदद के लिए चीखने चिल्लाने लगी तब भी यात्रियों ने कोई परवाह नहीं की. मौके का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम देने वाला आसानी से उसके सामने से भीड़ में गुम हो गया. पीड़िता की दोस्त ने इस दिल दहलाने वाले वाकये को रेडिट (Reddit) पर शेयर किया है और कार्रवाई की मांग की है.

भीड़ के बीच पीछे से महिला को पकड़ रहा था शख्स
Reddit यूजर @proteincarbs ने इस घटना को शेयर करते हुए बताया है कि उसकी दोस्त कॉलेज जाने के लिए बस का इस्तेमाल करती है. हालांकि उसने सोमवार ( 20 नवंबर ) को मेट्रो से सफर किया. दोस्त ने बताया कि सुबह 8.50 बजे के आसपास मैजेस्टिक में मेट्रो में बहुत भीड़ थी. वहां बहुत धक्का-मुक्की हो रही थी.

यूजर ने आगे बताया कि जिस महिला पर भीड़ प्रबंधन की जिम्मेदारी है उसने बड़ी संख्या में लोगों को ट्रेन के अंदर जाने दिया. उन्होंने लिखा, “थोड़ी देर बाद, मेरी दोस्त को बहुत असहज महसूस होने लगा. उसे जल्द ही एहसास हुआ कि लाल शर्ट में एक आदमी उसके ठीक पीछे खड़ा था. वो उसे छू रहा था. उसके नाखूनों उसे चुभ रहे थे.”

चीखने-चिल्लाने लगी युवती, किसी ने नहीं की मदद
उन्होंने लिखा, “थोड़ी देर बाद, मेरी दोस्त को बहुत असहज महसूस होने लगा। उसे जल्द ही एहसास हुआ कि लाल शर्ट में एक आदमी जो उसके ठीक पीछे खड़ा था, उसे छू रहा था और पीछे से पकड़ रहा था। वह सचमुच उसके नाखूनों को महसूस कर रही थी।” उसने आगे बताया, “मेरी दोस्त को शुरू में एहसास नहीं हुआ कि क्या हो रहा है। जैसे ही वह मुड़ी, राक्षस सचमुच दूर चला गया। वह मदद के लिए चीखने-चिल्लाने लगी लेकिन किसी को कोई परवाह नहीं थी।” यूजर ने आगे लिखा, “क्या मेट्रो के अंदर या स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे हैं? मैं फुटेज कहां से देख सकता हूं? कृपया मेरी मदद करें।” इसके बाद कुछ लोगों ने सुझाव दिया है कि वे बीएमआरसीएल के प्रबंध निदेशक से भी संपर्क कर सकते हैं और शिकायत कर सकते हैं।

Back to top button