क्राइम

CG: युवती की अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, हत्या कर बदमाशों ने लाश में लगा दी आग,घटनास्थल पर मिले संघर्ष के निशान, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

सूरजपुर 2 दिसंबर 2023। सूरजपुर जिला के जंगल में एक युवती की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर संघर्ष के निशान मिलने के साथ ही जूता मिला है। बताय जा रहा है कि घटनास्थल अदानी कोल माइंस के साल्ही रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर ही है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ले रही है।

जानकारी के मुताबिक अंधे कत्ल की ये वारदात सूरजपुर जिले में आने वाले जनार्दनपुर क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि शनिवार को स्थानीय ग्रामीण जंगल की तरफ गये हुए थे। जहां उन्होने एक लड़की की अधजली लाश देखी। जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर अधजली लाश के पास से जूता और कुछ अन्य सबूत इकट्ठा किये है। अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा डाॅग स्क्वायड और फाॅरेंसिक की टीम को मौके पर बुलाया गया।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजुर के मुताबिक घटनास्थल पर संघर्ष के निशान मिले है। जिससे पुलिस वारदात के दौरान मृतिका द्वारा खुद को बचाने के लिए संघर्ष करने का अनुमान लगा रही है। पुलिस का अनुमान है कि आरोपियों ने एक दिन पहले ही शुक्रवार को इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को आग लगाकर फरार हो गये। पुलिस की प्राथमिक जांच में मृत युवती की उम्र करीब 20 से 25 साल के बीच होने का अनुमान है। उसने सलवार सूट पहन रखा था।

मृत युवती की पहचान अभी नहीं हो सकी है। सूरजपुर एएसपी ने बताया कि सूरजपुर,अंबिकापुर सहित सभी आसपास के थानों को युवती का शव मिलने की जानकारी दे दी गई है। उन्हें किसी भी गुमशुदगी की सूचना होने पर जानकारी देने को कहा गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर वारदात के कड़ियों को पिरोकर हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Back to top button