टॉप स्टोरीज़

अब सब खरीद सकेंगे i phone, इतना सस्ता हुआ भारत में मोबाइल

नई दिल्ली 24 जून 2023 नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो iPhone 13 खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन इन दिनों आकर्षक कीमत पर मिल रहा है. वैसे तो फ्लिपकार्ट पर कोई बड़ी सेल नहीं चल रही है, लेकिन आप इस फोन को ऑफर्स का फायदा उठाकर सस्ते में खरीद सकेंगे. ये 5G फोन कई हजार के डिस्काउंट पर उपलब्ध है.

कंज्यूमर्स इस फोन को 11 हजार रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस हैंडसेट को लगभग दो साल पहले लॉन्च किया था, ऐसे में ये सवाल भी आता है कि क्या इसे खरीदना एक सही चॉइस होगी. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

कितने रुपये में मिल रहा iPhone 13?
Apple के इस फोन को आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. Flipkart पर ये फोन 57,999 रुपये में मिल रहा है. ऐपल के आधिकारिक स्टोर पर ये स्मार्टफोन 69,900 रुपये की कीमत पर लिस्ट है. यानी आप इसे 11,901 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे. ये फोन 6 कलर ऑप्शन में मिल रहा है.

क्या आपको ये फोन खरीदना चाहिए?
ऐपल सितंबर महीने में अपना नया लाइन अप लॉन्च करेगा. इस लाइन में iPhone 15 भी होगा. चूंकि कंपनी ने iPhone 14 में 13 के मुकाबले कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया था, इसलिए निश्चित रूप में iPhone 15 में स्पेसिफिकेशन्स बेहतर होंगे. ऐसे में इसकी कीमत भी बढ़ेगी.

अगर आपका बजट कम है, तो आप iPhone 13 खरीद सकते हैं, क्योंकि ये कई तरह से iPhone 14 से बेहतर चॉइस है. हालांकि, अगर आपके पास बजट की कोई दिक्कत नहीं है, तो आप iPhone 15 का इंतजार कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग आईफोन 80 हजार रुपये से शुरूआती बजट में आ सकता है.

Back to top button