क्राइम

CG NEWS : कांग्रेस पार्षद से मांगे 5 लाख रूपये……पैसे नही देने पर जान से मारने के साथ ही बेटी को उठवा लेने की दी धमकी, पुलिस ने किया FIR

दुर्ग 1 सितंबर 2022। दुर्ग जिला के सेक्टर 7 के कांग्रेसी पार्षद से एक शख्स ने 5 लाख रूपये नही देने पर हत्या करने के साथ ही बेटी को उठा ले जाने की धमकी दी हैं। आपको बता दे कि सेक्टर 7 के कांग्रेस पार्षद लक्ष्मीपति राजू को मिले इस धमकी के बाद उन्होने मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई हैं। जिस पर पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के भिलाई नगर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि कांग्रेस पार्षद लक्ष्मीपति राजू अपने परिवार के साथ सेक्टर 7 में निवास करते हैं। पार्षद लक्ष्मीपति राजू ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया हैं कि बी. नागेश्वर राव नामक शख्स ने उन पर चाकू से जानलेवा हमला करने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त की शाम 5 बजे वो सेक्टर-7 तालाब के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान बी नागेश्वर राव वहां पहुंचा और बोला कि तुमने सेक्टर 7 तालाब का सौंदर्यीकरण के कार्य में लाखों रूपये कमाया है।

उन रुपए से 5 लाख रुपये मुझे दे दो, वरना रुपए नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मार देगा। इतना ही नहीं उसने कांग्रेस नेता की बेटी को भगाकर ले जाने और उसे बदनाम करने की भी धमकी दी गयी। इसके बाद भी जब लक्ष्मीपति राजू ने पैसे देने से मना किया, तो नागेश्वर राव ने तैश में आकर अपने पास रखे चाकू से उस पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों को आता देख वो वहां से भाग गया।


इस घटना के बाद एमआईसी पार्षद लक्ष्मीपति राजू ने शिकायत में बताया है कि घटना के दूसरे दिन 28 अगस्त को बी नागेश्वर राव ने मोबाइल पर मैसेज भजेकर दुबारा धमकी दी गयी। उसने अपने मोबाइल से वॉट्सऐप मे मैसेज किया गया, जिसमें आरोपी ने लिखा था कि कल्याण कालेज का पूर्व दलाल एवं पेपर चोर तेरे तालाब भी आएगा और तेरी लड़की को मैं अपनी रखैल भी बनाउंगा, क्योंकि मेरे हाथ में दो लकीरे हैं और मैं सम्राट अशोक का वंशज हूं नागु। इस पूरे घटनाक्रम पर भिलाई नगर पुलिस ने पार्षद की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 384, 386 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Back to top button