क्राइम

CG BIG BREAKING : 3 की मौत – सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर…

रायगढ़ 18 जनवरी 2023 – रायगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही हैं । यहां तेज रफ्तार बाइक मैं सवार चार युवक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए । दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं चौथे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है ।

रायगढ़ जिला में सड़क दुर्घटना की ये घटना खरसिया थाना क्षेत्र में सामने आई है । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर चार युवक सवार होकर रवाना हुए थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में बाइक में सवार चार युवकों में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य युवक को गंभीर चोट आई है ।

सड़क दुर्घटना में मरने वाले युवकों का नाम यसवंत पटेल, हरि पटेल, राकेश पटेल हैं, वहीं तुलेश्वर पटेल घायल हैं । रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि दुर्घटना का कारण क्या है पुलिस इसकी जांच कर रही है । एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया तेज रफ्तार बाइक के अनियंत्रित होने के कारण दुर्घटना होने की संभावना है। खरसिया पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है ।

Back to top button