क्राइम

CG – FACE BOOK पर दोस्ती के बाद कालेज छात्रा से किया रेप, शादी से मुकरने पर छात्रा ने पुलिस में दर्ज कराई FIR

बिलासपुर 12 अप्रैल 2022 । सोशल मीडिया पर अनजान शख्स से दोस्ती करना बिलासपुर की कालेज में पढ़ने वाली छात्रा को भारी पड़ गया। अनजान शख्स से दोस्ती और फिर शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ लगातार दैहिक शोषण किये जाने का मामला सामने आया है। शादी से इंकार करने पर अब छात्रा ने मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है।

पूरा घटनाक्रम कोटा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रतनपुर क्षेत्र में रहने वाली 21 साल की युवती कॉलेज में पढ़ती है। फेसबूक के जरिये उसकी पहचान कवर्धा के कुकदुर थाना क्षेत्र में रहने वाले यशवंत साहू से हुई थी। युवक के फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद दोनों के बीच चैटिंग के जरिये बात होने लगा। जिसके बाद युवक ने उससे दोस्ती करने के बहाने मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। दोनों के बीच बातचीत के जरिये दोस्ती होने के बाद नजदीकी बढ़ने लगी। जिसका फायदा उठाते हुए युवक ने कालेज में पढ़ने वाली छात्रा को शादी करने की बात कहकर उसके साथ दैहिक शोषण करने लगा।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि दोनों एक-दूसरे को चाहते थे। आरोपी यशवंत ने उसके साथ शादी करने का झांसा दिया गया। इस दौरान बीते 3 जनवरी को उसने युवती को मिलने के बहाने कोटा बुलाया। यहां से उसने युवती को अपने परिचित के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 28 जनवरी को भी उसे कोटा लेकर गया और उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया गया। तीन महीने बाद जब युवक शादी की बात से इंकार कर रहा है। जिसकी शिकायत पीड़ित छात्रा ने कोटा थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button