क्राइम

CG NEWS : शिक्षक हुआ उठाईगिरी का शिकार, बैंक से पैसा निकालकर डिक्की में रखा, शातिर चोरों ने बीच रास्तें में ही उड़ा दिये पैसे…..

बिलासपुर 22 अक्टूबर 2022। त्यौहारी सीजन में शातिर चोर बैंक और बाजार में सक्रिय हो गये हैं। ताजा मामला बिलासपुर का हैं, यहां बैंक से पैसा निकालकर घर लौट रहे एक शिक्षक को शातिर उठाईगिरों ने अपना निशाना बनाया हैं। शिक्षक गाड़ी की डिक्की में पैसा रखकर अपने परिचित के घर गया था, इतने में डिक्की से चोरों ने 75 हजार की चोरी कर फरार हो गये।

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि मस्तूरी के नेतानगर निवासी धनंजय तिवारी शिक्षक हैं। उनकी पोस्टिंग जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ क्षेत्र के ग्राम खोरसी स्थित स्कूल में है। शुक्रवार दोपहर शिक्षक धनंजय तिवारी मस्तूरी के भारतीय स्टेट बैंक पैसे निकालने गए थे। वहां उन्होंने बैंक से 90 हजार रुपए निकलवाया, जिसमें से 15 हजार रुपए को जेब में रखकर बाकी के 75 हजार रुपए को एक्टिवा की डिक्की में डाल दिया था।

बैंक से पैसे निकालने के बाद टीचर अपने परिचित से मिलने के लिए मस्तूरी के जोंधरा चौक तरफ गए थे। वहां परिचित के घर के सामने गाड़ी खड़ी कर अंदर मिलने चले गए। महज 10 मिनट में टीचर मिलकर बाहर आ गए। इस दौरान उन्होंने एक्टिवा की डिक्की खोलकर देखा, तब उसमें से 75 हजार रुपए गायब मिले। चेक करने पर पता चला कि एक्टिवा की डिक्की का लॉक टूटा हुआ था। उन्होंने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों के साथ ही पुलिस को दी। पुलिस चोरी का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उठाईगिरी के शिकार होने के बाद टीचर को अंदेशा हुआ कि बाइक सवार दो युवक बैंक से उनके पीछे लग गये थे। उन्हें शक है कि पीछा करते आए युवकों ने ही डिक्की का लॉक तोड़कर रुपए चोरी किया है। युवक हेलमेट पहने हुए थे, जिसके कारण टीचर उन्हें पहचान भी नहीं पाए। इधर पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर संदेहियों की तलाश कर रही है।

Back to top button