क्राइमहेडलाइन

टीआई साहब! मैंने काजल को मार डाला: राजधानी में सनकी पति का खूनी खेल, पत्नी को चाकू गोदकर मारा, फिर खुद ही पहुंच गया थाने

रायपुर 11 जनवरी 2024। राजधानी में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गयी। देर रात पति ने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद खुद ही पति थाने पहुंचा और हत्या की जानकारी दी। प्रारंभिक जानकारी जो मिली है, उससे यही मालूम पड़ा है कि पूरी वारदात अवैध संबंध के शक में अंजाम दिया गया है। खमतराई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी है।

रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आरोपी से पूछताछ कर रही है। जो भी जानकारी निकलकर सामने आयेगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। जानकारी के मुताबिक खमतराई थाना क्षेत्र के रामेश्वर नगर में रहने वाला राधेश्याम आज देर शाम थाना पहुंचा और पुलिस को सूचना दी, कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है। पुलिस सूचना के आधार पर तुरंत मौके पर पहुंची।

मौके पर राधेश्याम की पत्नी खून से लथपथ पड़ी थी। मृतिका का नाम काजल है। काजल और राधेश्याम की दूसरी शादी थी। जानकारी के मुताबिक काजल पर अवैध संबंध का शक था, जिसे लेकर दोनों में विवाद होता था। फिर आज लड़ाई के बाद राधेश्याम ने काजल के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना में राधेश्याम की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी।

Back to top button