क्राइमबिग ब्रेकिंग

बैंक लूट : पंजाब नेशनल बैंक में दिन दहाड़े लाखों की लूट…. कैशियर को गन प्वाइंट पर लिया अपने कब्जे में ……दो बाइक पर आये लूटेरों ने सबसे पहले ….

गाजियाबाद 2 अप्रैल 2022। पंजाब नेशनल बैंक में दिन दहाड़े लाखों की लूट हुई है। बाईक से आये हथियारबंद लूटेरों ने तमंचे की नोट पर लाखों रूपये लूटे और फरार हो गये। अब पुलिस नाकेबंदी कर लूटेरों की तलाश में जुटी है। मामला नंदग्राम से पंजाब नेशनल बैंक के सिहानी ब्रांच का है। आज सुबह दो बाइक से चाल लूटेरे आये और बैंक लूटकर फरार हो गये।

वारदात के बाद बैंक में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक लूटेरे फरार हो चुके थे। पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अभी तक की जानकारी में पंजाब नेशनल बैंक से 12 लाख की लूट हुई है। चार लूटेरों में तीन ने हेलमेट पहन रखे थे, जबकि एक ने नकाब पहन रखा था। बैंक में जिस वक्त वारदात हुई, उस वक्त कोई भी सिक्युरिटी स्टाफ नहीं था।

जानकारी के मुताबिक बैंक में घुसते ही लूटेरों ने सबसे पहले कैशियर को बंदूक की नोंक पर कब्जे में लिया और फिर बैंक के अन्य कर्मचारियों को भी बंधक बना लिया। पुलिस फिलहाल मौके पर पूछताछ कर रही है, वहीं फिंगरप्रिंट लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है।

गाजियाबाद में ही चार दिन पहले 25 लाख की लूट हुई थी। दिन दहाड़े बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे कर्मचारियों से लूटेरों ने 25 लाख रूपये लूट लिये।भीड़ भाड़ वाले इलाके में तमंचे की नोंक पर जिस तरह से बंदूक लहराते हुए लूट की वारदात को आंजाम दिया गया, उसने लोगों को सकते में डाल दिया था। 28 मार्च की इस घटना के बाद एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है।

Back to top button