क्राइम

CG: नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट होने पर तबियत बिगड़ी तब हुआ घटना का खुलासा

रायपुर 8 जुलाई 2023। राजधानी रायपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। दुष्कर्म के बाद लड़की की तबियत खराब होने पर उसके प्रेग्नेंट होने का खुलासा हुआ। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित लड़की की रिपोर्ट पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया हैं।

नाबालिग लड़की से रेप की ये घटना आमानाका थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की इसी थाना क्षेत्र में स्थित एक रेसीडेंशियल सोसायटी में घरों का काम करने जाया करती थी। पीड़िता की माने तो सोसाइटी में ही एक कारोबारी का ड्राइवर अक्सर उस पर बुरी नीयत रखता था। आरोपी ने पहले लड़की से दोस्ती की और उसके बाद उसने झांसा देकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद लड़की को आरोपी ने घटना की जानकारी किसी को नही बताने को लेकर धमकाया गया।

जिससे पीड़िता कई महीनों तक चुप रही। इसी दौरान उसके प्रेग्नेंट होेने पर उसकी तबियत बिगड़ने लगी। जांच कराने पर डाॅक्टरों ने उसके 7 महीने की गर्भवती होने की जानकारी दी गयी। इस खुलासे के बाद लड़की के परिजनों के होश उड़ गये। पीड़िता ने जब सारी हकीकत परिजनों को बताने के बाद आमानाका थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। पुलिस ने पीड़ित नाबालिंक की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी ड्राइवर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button