मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने धारण किया माँ काली का रौद्र रूप…माँ काली का रौद्र रूप देख सभी फेन्स हूए….

रायपुर 21 अक्टूबर 2022: Jhalak Dikhla ja 10 में आए दिन कंटेस्टेंट की दमदार परफॉर्मेंस दर्शकों को हैरान कर रही है। इस शो के अपकमिंग एपिसोड में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस दर्शकों को एंटरटेन करने वाली हैं। इस वीकेंड दिवाली स्पेशल एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा कि दर्शक टीवी स्क्रीन से नजरे ही नहीं हटा पाएंगे। इस खास एपिसोड में एक नहीं दर्शकों के लिए कई सरप्राइज देखने को मिलने वाले हैं। 

दिवाली स्पेशल एपिसोड में झलक के मंच पर सबसे खास होने वाला है मां काली का तांडव। मां काली के रूप में कौन परफॉर्म करेगा ये आप शायद तस्वीर या वीडियो में भी ना पहचान पाएं। मां काली के रूप में दमदार डांस कोई और नहीं बल्कि जानी मानी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा परफॉर्म करती नजर आएंगी। काली मां के गेट अप में निया को एक नजर में नहीं पहचाना जा सकता। इस लुक में निया मां काली के रंग में पूरी तरह से रंगी नजर आ रही हैं। शो में उनकी परफॉर्मेंस का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इस प्रोमो में निया का मां काली के रूप में भयावय अवतार देखकर उनके फैंस भी चकित हैं। 

https://www.instagram.com/reel/Cj5lv9MDYVH/?utm_source=ig_embed&ig_rid=79eeb53f-34fe-424b-a32c-b069255b3f19

दिवाली स्पेशल एपिसोड में गेस्ट सेलेब्रिटी के रूप में मशहूर टीवी शो रामायण के राम सीता  अरुण गोविल  और दीपिका चिखलिया एक बार फिर लोगों को एंटरटेन करते दिखेंगे। टीवी के राम सिया की ये फेवरेट जोड़ी रामायण के डायलॉग्स और रावण वध का एक्ट करते भी नजर आएंगे। दर्शक इस एक्ट के प्रोमो पर ढ़ेरों कमेंट्स कर रहे हैं उनका कहना है कि वे इस खास एपिसोड का इंतजार नहीं कर सकते। 

वीकेंड स्पेशल इस एपिसोड में निया के अलावा इस शो की दमदार कंटेस्टेंट रुबीना  दिलैक के डांस की भी खूब तारीफ हो रही है। रुबीना दिलैक इस खास एपिसोड में महाभारत की द्रोपदी के लुक में दर्शकों को एंटरटेन करेंगी। जारी प्रोमो में रुबीना को महाभारत में द्रोपदी की बाल ना बांधने की प्रतिज्ञा पर डांस एक्ट करते हुए देखा जाएगा।  इस तरह से टीवी की ये बहूएं इस वीकेंड झलक के सेट पर लोगों को हैरान करने वाली हैं।  

वीडियो में निया के मां काली के रूप में अग्रेसिव और एर्नेजेटिक डांस को देख ना सिर्फ दर्शक उनकी तारीफ कर रहे हैं बल्कि इस शो पर पहुंची दीपिका चिखलिया ने भी उनके लिए खास बात कही। बता दें इस शो के मंच पर रमायण फेम राम-सीता अरुण गोविल  और दीपिका चिखलिया भी पहुंचे। गेस्ट सेलेब्रिटी के तौर पर शो पर पहुंची दीपिका चिखलिया ने निया की परफॉर्मेंस को देख कहा कि उन्हें ऐसे लगा जैसे उनके सामने साक्षात काली मां आ गई हों। 

Back to top button