क्राइम

CG NEWS:VIDEO- जेल से छूटते ही हिस्ट्रीशीटर की सरेराह पिटाई,बिलासपुर में पुलिस से बेखौफ बदमाश, कानून व्यवस्था पर उठने लगे सवाल

बिलासपुर 1 सितंबर 2022। बिलासपुर जिला में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की सरेराह पिटाई करने का विडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि युवक जिसे पीट रहे हैं वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आने के बाद दोबारा क्षेत्र में दबंगई दिखाकर अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहा था। जिसे लेकर दूसरे गुट के युवको ने उसकी सरेराह बुरी तरह से पिटाई कर दी। मारपीट का ये विडियों सामने आने के बाद एक बार फिर बिलासपुर जिला में जहां बदमाशा पुलिस से बेखौफ नजर आ रहे हैं, वही कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवालिया निशान लगने लगा हैं।

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर जिला के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैैं कि सकरी का रहने वाला विक्की पांडेय आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ पुलिस में जानलेवा हमला करने के साथ ही घर में आग लगाने जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज है। ऐसे ही प्रकरण में वह जेल में था। कुछ दिन पहले ही जेल से छूटने के बाद वह दोबारा क्षेत्र में अपना दहशत कायम करने की कोशिश कर रहा था।

बताया जा रहा हैं कि तीन दिन पहले रात में उसका मगरपारा में कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसका बदला लेने के लिए युवकों ने मौका पाकर उसे बीच चौक में पकड़ लिया। इसके बाद उसे बाइक से नीचे गिराने के बाद क्रिकेट बैट, स्टिक से जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले युवक रात में घूमने निकले थे।

तभी मगरपारा में विक्की पांडेय ने उन्हें रोक लिया और युवकों से रंगदारी करने लगे और शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर रहे थे। पैसे नहीं देने पर वह झगड़ा करने लगा। इससे गुस्साए युवकों ने अपने साथियों को बुला लिया इन युवकों ने विक्की को घेरकर पीटना शुरू किया। उसने भागने की कोशिश की, लेकिन युवकों ने घेरकर उसकी जमकर पिटाई की। इसी दौरान मारपीट का विडियों भी बना लिया गया,जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Back to top button