क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : पहले चौकीदार के हाथ – पैर बांधे,फिर लाखों की सामान चोरी कर मिनी ट्रक में भरकर ले गये चोर….जाते जाते गार्ड को शहर के बाहर….

कवर्धा 30 दिसंबर 2022: कवर्धा में चोरों की हौसला कितना बुलंद इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है। की यहाँ बेखौफ अज्ञात चोरों ने पहले चौकीदार का हाथ – पैर बांधकर उसे बंधक बनाया फिर आटोपार्ट्स के दुकान से लाखों की सामानों की चोरी कर फरार हो गये और पुलिस को कानोंकान खबर तक नहीं लगी। बताया जा रहा है की चोरों ने चोरी की सामान को दो मिनी ट्रक में भरकर ले गये। यह चोरी की वारदात कोतवाली थाना इलाके की ट्रांसपोर्ट नगर की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कवर्धा के कोतवाली थाना इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर बिलासपुर रोड स्थित शिव आटोपार्ट्स में देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। दुकान से लाखों की सामानों की चोरी किया और फिर सामान को बाकायदा दो मिनी ट्रक में भरकर फरार हो गये। बताया जा रहा है की चोरों ने पहले दुकान में तैनात चौकीदार के हाथ – पैर बांधकर उन्हें बंधक बनाया और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिये। जानकारी के मुताबिक दुकान मालिक ने महीने भर पहले ही आटोपार्ट्स की शो रूम को खोला था। जहाँ सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा था।

बताया जा रहा है की चोरों ने जाते – जाते गार्ड को शहर के बाहर छोड़ दिया। जिसे सुबह ग्रामीणों ने देखा और उसके हाथ – पैर खोला। जिसके बाद गार्ड ने इस बात की जानकारी दुकानदार को दी। जिसके बाद दुकान मालिक को मामले की जानकारी लगी।

इधर मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच जुट गयी है। वहीं अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है।
वहीं शहर के मुख्य इलाके में इतनी बड़ी चोरी के बाद भी पुलिस को भनक नहीं लगना। पुलिस की रात्रि गश्त और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगी है।

Back to top button