बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING- प्रेमिका की हत्या करने के बाद युवक ने की खुदकुशी, हथोड़ा और ब्लेड से मारकर की जघन्य हत्या, मृतिका डायल 112 में थी…..

रायपुर 13 जुलाई 2022 । रायपुर में एक शख्स ने पहले युवती की हथोड़ी और ब्लेड से मारकर हत्या कर दी, उसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर खदुकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था, मंगलवार की रात किसी बात को लेकर विवाद होने के बाद आरोपी युवक ने इस सनसनीखेज हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया। उधर घटना की जानकारी के बाद पुरानी बस्ती पुलिस मौके पर पहुंच गयी है, पुलिस इस हत्या की वजह की तफ्तीश कर रही हैं।

पूरा घटनाक्रम राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात ये पूरी घटना घटित हुई हैं। बताया जा रहा है कि पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में अर्चना साहू निवास करती हैं। अर्चना डायल 112 में कॉल के टेकर का काम करती थी। अर्चना का कमलेश कुमार साहू के साथ 12 साल से प्रेम संबंध होने की बात सामने आ रही हैं। कमलेश साहू दुर्ग पुलगांव स्थित विद्युत विभाग में काम करता था।

दोनों के बीच प्रेम संबंध में पिछले कुछ दिनों से किसी तीसरे शख्स को लेकर विवाद होने पर तनाव चल रहा था। मंगलवार की रात कमलेश साहू अर्चना से मिलने पहुंचा था, जहां विवाद होने पर उसने अर्चना पर हथोड़ा और ब्लेड से जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी, इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उधर स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिलने के बाद पुरानी बस्ती पुलिस घटनास्थल पर पहुुंच गयी हैं।

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि लड़की की हत्या के बाद लड़के ने आत्महत्या कर ली हैं। मृतिका डायल 112 में कॉल टेकर का काम करती थी। हत्या की असल वजह क्या हैं, इसकी अभी तफतीश की जा रही हैं। पुलिस को अंदेशा है कि प्रेम संबंध में अविश्वास और शक होने के कारण युवक ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी खुदकुशी कर लिया होगा। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर हत्या और आत्महत्या की असल वजह तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।

Back to top button