बिग ब्रेकिंग

CG : कार का शीशा तोड़ दिनदहाड़े 9 लाख की उठाईगिरी….राइस मिल के संचालक को बदमाशों ने बनाया निशाना

महासमुंद 11 मई 2022 । महासमुंद जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां राइस मिल संचालक के कार का शीशा तोड़कर 9 लाख रुपये की उठाईगिरी हो गई है। बताया जा रहा है कि व्यापारी कार में कैश रखकर अपने के घर के अंदर गया हुआ था, तभी शातिर उठाईगिरो ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी है।

महासमुंद जिला में उठाई गिरी की वारदात पिथौरा थाना क्षेत्र में घटित हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां हरिओम राइस मिल के संचालक पप्पू चौधरी का मकान है। आज दोपहर मिल के संचालक 9 लाख रुपये कैश लेकर अपने घर पहुंचे थे। घर के बाहर अपनी कार को खड़ी कर संचालक पप्पू चौधरी घर के भीतर गए हुए थे, जबकि कैश कार मैं ही व्यापारी ने छोड़कर गाड़ी को लॉक कर दिया था।

बताया जा रहा है कि इसी बाइक सवार शातिर बदमाशों व्यापारी की कार के पास पहुंचे, और सामने के दरवाजे का शीशा तोड़कर कार में रखे 9 लाख रुपये कैश की उठाई गिरी कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी जैसे ही व्यापारिक हुई, उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही महासमुंद पुलिस ने जिले में नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है।

SDOP पिथौरा ने इस घटना की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि राइस मिल के संचालक द्वारा कार से 9 लाख रुपये की उठाई गिरी की जानकारी दी है। घटना की जानकारी मिलते ही नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस शातिर बदमाशों का सुराग जुटाने के लिए आसपास के क्षेत्र मैं लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ में कोई खास सुराग नहीं लग सका है।

Back to top button