क्राइमबिग ब्रेकिंग

हत्या : घर पर अकेली थी महिला अधिकारी चाकू मारकर हत्या, हमलावर को तलाश रही पुलिस..

बेंगलुरु 6 नवंबर 2023|कर्नाटक सरकार की एक अधिकारी बेंगलुरु में अपने घर पर मृत पाई गई. अधिकारी की हत्या के आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. खान और भूविज्ञान विभाग में काम करने वाली 45 वर्षीय प्रथिमा केएस को शहर के सुब्रमण्यपोरा इलाके में उनके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्‍या से उनके सहकर्मी सदमे में हैं. इस घटना के समय उनके पति और बेटा बेंगलुरु से 300 किमी दूर शिवमोग्गा जिले में थे.

घर में नहीं था पति, अकेली थी महिला अधिकारी

बताया गया है कि हमले के दौरान वह घर पर अकेली थीं क्योंकि उसके पति अपने गृहनगर तीर्थहल्ली गए हुए थे। पूछताछ में सामने आया है कि शनिवार रात करीब 8 बजे ड्राइवर ने प्रतिमा को उनके घर छोड़ा था। अधिकारियों ने बताया कि प्रतिमा के भाई ने उन्हें कई बार कॉल किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वे सुबह उनके घर पहुंचे। जहां देखा कि खून से लथपथ उनका शव पड़ा हुआ था

बेंगलुरु पुलिस ने कर्नाटक सरकार की अधिकारी प्रतिमा केएस की हत्या के आरोप में एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जो शहर के सुब्रमण्यपोरा इलाके में अपने घर पर मृत पाई गई थी.

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने कहा, “हत्या के मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. वह ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था और शायद सात से 10 दिन पहले उसे काम से हटा दिया गया था.”
सूत्रों ने The Hindkeshariको बताया कि ड्राइवर जो पिछले पांच वर्षों से अनुबंध पर एक सरकारी कर्मचारी था, ने आरोप कबूल कर लिया है. आरोपी ने कहा कि उसने प्रतिमा केएस को मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे नौकरी से निकाल दिया था. ड्राइवर की पहचान किरण के रूप में की गई है.

Back to top button