बिग ब्रेकिंग

छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत…. बस और ट्रक में हुई भीषण टक्कर, छत्तीसगढ़ी फिल्म में मां और भाभी की कई यादगार किरदार में आयी थी नजर

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पुष्पांजली शर्मा का सड़क हादसे में निधन हो गया। घटना सतोली के पास की बतायी जा रही है। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 13 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। हादसा उस वक्त हुआ, जब तीर्थ के बाद बस वापस लौट रही थी, इसी दौरान बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गयी। हादसे में 2 की मौत की जानकारी आयी है।

घटना में पुष्पांजलि शर्मा नाम की छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस की भी मौत हो गयी। पुष्पांजलि शर्मा अपने कॉलोनी की दो महिला के साथ तीर्थ यात्रा पर गयी थी। सुबह जब अधिकांश यात्री गहरी नींद में थे, उसी दौरान बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी। घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। पुष्पांजलि शर्मा रायपुर के जोरा की रहने वाली है। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भंडारा जा लाया जा रहा है। 15 जुलाई को उनका अंतिम संस्कार रायपुर मे किया जायेगा।

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल से भी ज्यादा वक्त से सक्रिय एक चरित्र कलाकार को आज इंडस्ट्री ने खो दिया. छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फिल्मों में मां और भाभी का उनका किरदार लोगों को खूब पसंद आता रहा है. 

Back to top button