क्राइम

CG। रेप के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार- 10 साल की मासूम को स्कूल के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार, गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार….

Byनारायणपुर 23 अक्टूबर 2021 – नारायणपुर से शिक्षक-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शिक्षक ने स्कूल में पढ़ने वाली 10 साल की मासूम के साथ जबरन रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरा मामला नारायणपुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां एक निजी स्कूल में सोहन नुरेटी शिक्षक के पद पर पदस्थ है। प्राइमरी स्कूल के बच्चों को पढ़ाने के दौरान उसकी अपने ही विद्यालय में 5वी क्लास में पढ़ने वाली एक मासूम पर नियत बिगड़ गई…..और फिर शिक्षक से हैवान बन चुके सोहन नुरेटी ने पिछले महीने मासूम बच्ची को अपने घर काम के बहाने ले गया। यहां आरोपी शिक्षक ने मासूम बच्ची के साथ जबरन रेप करने के बाद उसे धमकाकर वापस घर भेज दिया गया। पीड़ित बच्ची डर से घर मे कुछ भी नही बताई, जिससे शिक्षक सोहन नुरेटी का मनोबल बढ़ गया और उसने फिर से 10 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। इस घटना से सहमी पीड़ित बच्ची से जब स्कूल की एक शिक्षिका ने उसके डरे हुए रहने के संबंध में जब जानकारी चाही, तब पीड़ित बच्ची ने 3 दिन पहले स्कूल की शिक्षिका को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसके बाद शिक्षिका ने घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची के परिजनों को दिया गया। इस घटना से आहत पीड़ित बच्ची के माता-पिता ने शुक्रवार को कोतवाली थाना में शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने आज आरोपी शिक्षक सोहन नुटेरी को गिरफ्तार कर, न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

NW न्यूज़ से नारायणपुर थाना प्रभारी मनोज बंजारे ने बताया कि पीड़ित बच्ची कक्षा 5वी की छात्रा है। स्कूल के शिक्षक सोहन नुटेरी ने सितम्बर महीने में बच्ची के साथ दो बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के साथ ही बच्ची को जान से मारने की धमकी दिया करता था। पीड़ित बच्ची ने जब स्कूल की शिक्षिका को इस घटना की जानकारी दी,तब जाकर मामले का खुलासा हुआ है, जिसके बाद पीड़ित बच्ची के माता- पिता की शिकायत पर थाने में अपराध दर्ज कर तत्काल आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button