क्राइम

CG NEWS : खड़ी ट्रेलर को ट्रक ने मारी टक्कर, हेल्पर की मौत,ड्राइवर को चिंताजनक हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती….

जीपीएम 16 सितंबर 2022। मुंगेली जिला में हुए भीषण सड़क हादसे की तरह ही गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला में सड़क दुर्घटना सामने आया हैं। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़े ट्रेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक के क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा पेंड्रा-बिलासपुर मुख्यमार्ग पर घटित हुआ हैं।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला पेंड्रा थाना अंतर्गत सारथी मोहल्ला बिलासपुर मार्ग के पास घटित हुई। बताया जा रहा हैं कि चूने से लदे ट्रक ने खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। दोनों गाड़ियों के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि डाला बॉडी ट्रक के परखच्चे उड़ गये। इस दर्दनाक हादसे में ट्रक में सवार हेल्पर की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही चालक को गंभीर चोट आने पर उसे अस्पताल में चिंताजनक हालत में भर्ती कराया गया हैं।

पुलिस ने बताया कि 14 चक्का ट्रक कटनी से बिलासपुर जा रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही ट्रक के हेल्पर की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दुर्घटना के वक्त ट्रेलर का चालक गाड़ी में नहीं था, जिसके कारण उसकी जान बच गई।दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि आरसीआई कंपनी की गाड़ी कटनी से बिलासपुर सामान लेकर जा रही थी। लेकिन बीच रास्ते में ये दुर्घटना हो गया। पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button