बिग ब्रेकिंग

एल्विश के बाद मुनव्वर फारूकी को पकड़ा पुलिस ने…, रेड के बाद उठा ले गई मुंबई पुलिस

मुंबई 27 मार्च 2024  बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मंगलवार देर रात मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच (सोशल सर्विस ब्रांच) ने एक हुक्का बार में रेड मारी. जहां उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी समेत 14 लोगों को हिरासत में लिया था. सभी आरोपियों पर कोटपा के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, पुलिस ने 41 A का नोटिस देकर फारूकी को जाने दिया है. जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

 

विवादों में मुनव्वर फारूकी
बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के बाद बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी विवादों में आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक, सोशल सर्विस ब्रांच ने बीती रात मुंबई के फोर्ट इलाके में स्तिथ सबालन हुक्का पार्लर में रेड के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया. इन लोगों में से एक मुनव्वर भी थे.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि पार्लर में तंबाकू प्रोडक्ट्स के साथ निकोटिन का उपयोग हुक्का पार्लर में किया रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं अगर तंबाकू प्रोडक्ट्स पाए जाते हैं, तो पुलिस द्वारा सिगरेट एंड टोबैको एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है. हालांकि, मुनव्वर फारूकी को नोटिस देकर रात में ही घर जाने दिया गया. मामले में अब तक मुनव्वर की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

सम्बंधित ख़बरें

Back to top button