बिग ब्रेकिंग

CG VIDEO ब्रेकिंग: देवपहरी वाटर फॉल में 4 युवक-युवती पानी के तेज बहाव के बीच फंसे,तेज बारिश के बाद अचानक बढ़ा जल स्तर

कोरबा 15 जुलाई 2023। कोरबा के देवपहरी क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां जांजगीर जिला से घूमने आये दो युवक और युवती पानी के तेज बहाव के बीच चट्टान में फंस गये हैं। घटना की जानकारी के बाद कलेक्टर संजीव झा ने तत्काल एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाकर रेस्क्यू करनें का निर्देश दिया हैं। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पानी का तेज बहाव कम होने का इंतजार कर रहे है, ताकि सभी का सुरक्षित रेस्क्यू किया जा सके। वहीं तेज बारिश के बाद लगातार बढ़ते जल स्तर को देखते हुए युवक-युवतियां पिकनिक स्पाॅट पर बने झोपड़ीनुमा शेड के छत पर बैठकर मदद का इंतजार कर रहे हैं। वाटर फाॅल में फंसे युवक-युवतियों का विडियों भी सामने आया हैं।

गौतरतल हैं कि बारिश के दिनों में अगले चार महीने के लिए सभी डूबान और वाॅटर फाॅल वाले पिकनिक स्पाॅट पर पर्यटकों के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया हैं। बावजूद इसके मौसम का लुत्फ उठाने के नाम पर युवा जोखिम लेने से पीछे नही हटते। कुछ ऐसा ही मामला लेमरू थाना के देवपहरी वाटर फॉल में सामने आया हैं। यहां जांजगीर जिला से चार युवक-युवती घूमने पहुंचे थे। चारों लोग बिना किसी जानकारी के वाटर फॉल के दूसरी तरफ जाकर चट्टान तक पहुंच गये। इसी दौरान दोपहर में हुई तेज बारिश के बाद वाटर फॉल में एकाएक जल स्तर खतरनाक तरीके से बढ़ गया।

पहाड़ी क्षेत्र से तेज गति से पानी का बहाव आता देख चारों युवक-युवती चट्टान के पास बने एक झोपड़ी नुमा शेड के छप पर जान बचाने के लिए चढ़ गये और मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया। काफी देर बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली। जिसके बाद लेमरू पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पानी के तेज बहाव के बीच रेस्क्यू कर पाना काफी खतरों भरा था, लिहाजा पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू के लिए बुलाया हैं। कोरबा सीएसपी विश्वदीप त्रिपाठी नें बताया कि चारों युवक युवती जांजगीर जिला के रहने वाले हैं। सभी सुरक्षित हैं, एसडीआरएफ की टीम के पहुंचते ही सभी का सुरक्षित रेस्क्यू कर किया जायेगा।

Back to top button