बिग ब्रेकिंग

खैरागढ़ चुनाव को लेकर CM भूपेश ने कहा, हम चुनाव को हल्के में नहीं लेते…. छत्तीसगढ़ मॉडल को लेकर बोले- केंद्र सरकार हमें फॉलो कर रही है…यही छत्तीसगढ़ मॉडल है…

रायपुर 8 अप्रैल 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बस्तर के दो जिलों के दौरे पर है। रायपुर हैलीपेड पर मीडिया से बात करते हुए खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर उन्होंने महत्वपूर्ण बातें कही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव को कभी हल्के में नहीं लेती। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ..
कोई भी चुनाव हो, चुनौतीपूर्ण तो रहता है। हम चुनाव को कभी हल्के में नहीं लेते, फिर चाहे नगरीय निकाय चुनाव हो या उपचुनाव, हम सभी चुनाव को गंभीरता से लेते हैं, इस चुनाव को भी ले रहे हैं, प्रतिष्ठा की बात नहीं है, लेकिन शासन ढ़ उपचुनाव पर कहां कि चुनाव को हम कभी हल्के में नहीं लेते चाहे नगरी निकाय चुनाव या फिर उपचुनाव सभी को हम बहुत गंभीरता से लेते हैं।प्रतिष्ठा की कोई बात नहीं, लेकिन शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना और उसके आधार पर हम लोगों से अपील करते हैं कि वो कांग्रेस को वोट दें।
वहीं छत्तीसगढ़ मॉडल का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी निगाह रख रही है छत्तीसगढ़ की हर एक योजना को केंद्र सरकार देख रही है चाहे नरवा गरवा घुरवा बाड़ी हो या अन्य योजनाओं को। मुख्यमंत्री ने कहा कि
लॉकडाउन के समय हमारा जो प्रोटोकोल था, जो हमने जारी किया उसकी, कॉपी सेम टू सेम केंद्र सरकार ने भी जारी किया था। केंद्र सरकार फॉलो कर रही है बहुत अच्छी बात है। यही छत्तीसगढ़ मॉडल है जिसको पूरा देश अपना रहा है।

 

Back to top button