बिग ब्रेकिंग

क्रैश होने से बचा हेलीकॉप्टर, बाल-बाल बची BJP के 2 दिग्गज नेता…हो सकता था बड़ा हादसा

हल्द्वानी 13 अप्रैल 2024  नैनीताल के हल्द्वानी में उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार होते-होते बच गया. हेलीकाप्टर में दुष्यंत कुमार गौतम के अलावा उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद थे. गनीमत रही कि पायलट ने सूझबूझ के साथ हेलीकॉप्टर पर नियंत्रण पाया और सही समय देखकर सुरक्षित उड़ान भरी.

गुरुवार को दुष्यंत कुमार गौतम और महेंद्र भट्ट ने लोकसभा चुनाव से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों पर कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के लिए हल्द्वानी विधानसभा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में शिरकत की. बैठक के बाद उन्होंने कई कांग्रेस के नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई. इसके बाद उन्होंने हेलीकॉप्टर से हल्द्वानी के एफटीआई हेलीपैड से बाजपुर के लिए उड़ान भरी, लेकिन तभी पायलट हेलीकॉप्टर से नियंत्रण खो बैठा. हेलीकॉप्टर जमीन से 5 फीट की ऊंचाई पर डगमगाया और फिर जमीन पर उतर गया. बताया जा रहा है कि टेक ऑफ करते हुए हेलीकॉप्टर पेड़ के टहनी से टकराया. हालांकि, पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया.

वहीं, इस दौरान किसी शख्स ने हेलीकॉप्टर का वीडियो बना लिया. अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि हेलीकॉप्टर पहले ऊपर उड़ान भरता है और फिर डगमगा कर नीचे की ओर आ जाता है. इस दौरान कुछ लोग आवाज भी लगा रहे हैं कि हेलीकॉप्टर में वजन ज्यादा हो गया है. हेलीकॉप्टर क्रैश होने के डर से कुछ लोग गाड़ियों का सहारा लेकर छिप भी जाते हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में भाजपा का कोई भी नेता कुछ भी कहने से बच रहा है.

 

Back to top button