बिग ब्रेकिंग

शादी के 17 दिन बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट,चाकू से किए 10 बार बार, मामला सुन पुलिस भी

इंदौर 10 जून 2023।मध्य प्रदेश के इंदौर ने दिल को दुखाने वाली खबर सामने आई है। यहां धारा नाका महू में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दोनों की अभी 17 दिन पहले ही शादी हुई थी। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। घरवाले इस घटना से हैरान हैं, वे दहशत में है। आरोपी का नाम विक्रम उर्फ विक्की है। उसने अपनी पत्नी अंजलि की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

विक्की ने अंजलि को करीब 10 बार चाकू से गोदा। उसने अंजलि के गले से लेकर शरीर के कई हिस्से पर लगातार वार किए। वह खुद भी इस घटना में घायल हो गया। लड़की की चीख सुनकर घरवाले कमरे में पहुंचे। उन्होंने देखा तो अंजलि खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी। वहीं विक्की भी घायल था। परिजन दोनों के लेकर अस्पताल गए जहां डॉक्टर्स ने अंजलि को मृत घोषित कर दिया। वहीं विक्की का अभी इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की अंजलि से शादी नहीं करना चाहता था। वह थमपुर की एक फैक्ट्री में काम करता है। उसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई थी। इस मामले में ग्रामीण एसपी ने का कहना है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है और खुद को भी चाकू से घायल कर लिया है। फिलहाल अस्पताल में आरोपी का इलाज चल रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Back to top button