क्राइम

CG – सड़क दुर्घटना में डॉक्टर की दर्दनाक मौत, एक अन्य घायल को आई गंभीर चोट, आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस

धमतरी 27 फरवरी 2022 । धमतरी में एक वेटनरी डॉक्टर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया, इस हादसे में जहां बाईक सवार डॉक्टर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, वही एक अन्य शख्स को गंभीर चोट आई है, जिसका उपचार अस्तपाल में कराया जा रहा है।

पूरा घटनाक्रम धमतरी जिला के सिहावा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सालिग राम साहू क्षेत्र में पशु चिकित्सक के रूप में कार्यरत है। भखारा निवासी वेटनरी डॉक्टर सालिग राम रोज की तरह अपने कार्यस्थल सिहावा पशुओं के इलाज के लिए पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि शाम के वक्त सालिग राम अपने दोस्त जगदेव नेताम के साथ बाइक क्रमांक सीजी 05 एए 6981 में सवार होकर ग्राम टांगापानी की ओर रवाना हुए थे।

तभी अज्ञात वाहन ने बाईक सवार दोनो लोगों को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।इस सड़क हादसे में डॉक्टर सालिग राम साहू की जहां घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही उसके साथी को गंभीर चोट आई है। वही घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही सिहावा पुलिस मौके पर पहुंची। नगरी क्षेत्र के एसडीओपी मयंक रणसिंह ने बताया अज्ञात वाहन की ठोकर से डॉक्टर सालिग राम साहू की मौत हुई है, पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी वाहन चालक की पतासाजी कर रही है।

Back to top button