क्राइम

….पहले खुद को पुलिसवाला बताकर 20 हजार रूपये लूटे…..फिर लूटेरे ही धौंस दिखाने पीड़ित को पुलिस के पास ले आये और बेदम पिटाई करायी…..हेड कांस्टेबल सस्पेंड, तीनों लूटेरे भी….

बलौदाबाजार 17 नवंबर 2021। खुद को पुलिस बताकर पहले पैसे तो लूटे….फिर धौंस दिखाते हुए लूटेरे ही पीड़ित को धमकाकर थाने ले आये और फिर जमकर मारपीट की। अपराध का ये अजीबोगरीब किस्सा हथबंद का है। कल देर रात हथबंद के तिगड्डा चौक पर हार्वेस्टर संचालक इंद्रजीत सिंह और पर्छदीप को तीन युवकों ने बीच रास्ते में रोक लिया और मोटरसाइकिल चोरी का आरोप लगाते हुए धमकाने लगे। सत्यप्रकाश देवांगन, तरूण पांसे और गिरिश वर्मा के नाम के तीनों आरोपियों ने खुद को पुलिस वाला बताया और इंद्रजीत और पर्छदीप के बैग में रखे 20 हजार रूपये लूट लिये।

हद तो तब हो गयी, जब पैसे लूटने के बाद तीनों आरोपियों ने पीड़ित युवक इंद्रजीत और पर्छदीप को धौंस दिखाने के लिए हथबंद पुलिस सहायता केंद्र ले आये और वहां पुलिस की कार्यवाही का डर दिखाते हुए जमकर मारपीट की और फिर वहां से डरा धमकाकर भगा दिया। घटना की जानकारी आज सामने आयी तो एसपी के निर्देश पर तीनों आरोपी  सत्य प्रकाश उर्फ विक्की देवांगन , तरुण पांसे और गिरीश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उक्त प्रकरण में प्रभारी की उपस्थिति में पुलिस सहायता केंद्र में मारपीट की घटना घटित होने के उपरांत भी आरोपियों को नहीं रोकने के लिये हथबंद पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी प्रधान आरक्षक 49 राजेंद्र नेताम को पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच संस्थित की गई है।

Back to top button