क्राइमहेडलाइन

CG : नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में ग्रमीण को उतारा मौत के घाट, दशहत फैलान टावर की जमकर आगजनी

मोहला मानपुर 5 अप्रैल 2024। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले माओवादियों ने एक बार फिर दहशत फैलाने की कोशिश की है। मोहला मानपुर अंबागढ़ चैकी जिला में माआवादियों ने पुलिस मुखबिर के शक में एक ग्रामीण की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इस हत्याकांड के बाद नक्सलियों ने टावर में जमकर आगजनी की है। घटना के बाद से क्षेत्र में ग्रामीणों के बीच दहशत व्याप्त है। उधर इस हत्या की जानकारी के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी है।

पूरा मामला सीतागांव थाना क्षेत्र के पिटेमेटा गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां नक्सलियों ने प्रेमसिंग घावड़े नामक ग्रामीण को अगवा कर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद नक्सलियों ने लाश के पास पर्चे भी फेंके है। जिसमें मृतक पर मुखबिरी का आरोप लगाकर उसे मौत की सजा देने की बात लिखी है। इस वारदात के बाद नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए वहां लगे मोबाइल टावर में भी आग लगा दी।

ग्रामीण की हत्या कर लाश फेंके जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दे कि आम चुनाव को लेकर प्रदेश के माओवाद प्रभावित इलाकों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। एक दिन पहले ही बस्तर में जवानों ने 13 से अधिक नक्सलियों को मार गिराया है। ऐसे में माओवादी बौखलाहट में निर्दोष ग्रामीणों को अपना निशाना बनाकर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे है।

Back to top button