क्राइम

CG : रेंजर की दबंगई : फारेस्ट विभाग के रेंजर ने डिप्टी रेंजर को पीटा,आंख के पास आई चोंट, थाने पहुंचा थाने पहुंचा मामला…..मचा हड़कंप

महासमुंद 23 फरवरी 2024। महासमुंद जिला में वन विभाग में रेंजर की दबंगई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विभागीय जानकारी नही देने से नाराज रेंजर ने डिप्टी रेंजर की पिटाई कर दी। मारपीट की इस घटना में डिप्टी रेंजर को चोटे आई है। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित डिप्टी रेंजर ने पुलिस थाने पहुंचकर अपने ही रेंजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

जानकारी के मुताबिक मारपीट का ये पूरा मामला पिथौरा वन परिक्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पिथौरा वन काष्ठाकार प्रभारी रेंजर मरदीप साहू ने डिप्टी रेंजर से विभागीय जानकारी मांगी थी। समय पर जानकारी नही देने पर रेंजर भड़क गये और डिप्टी रेंजर मेहतर सिंग ध्रुवे को कार्यायल में बुलाकर जमकर फटकार लगाते हुए गाली गलौच करने लगे। डिप्टी रेंजर ने आरोप लगाया है कि जब उन्होने रेंजर से गाली नही देने की बात कही तब रेंजर ने तैश में आकर उसकी पिटाई कर दी।

मारपीट की इस घटना में डिप्टी रेंजर मेहतर सिंग ध्रुवे के आंख के निचले हिस्से में चोट आई है। घटना के बाद पीड़ित डिप्टी रेंजर पिथौरा थाना पहुंचकर रेंजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित डिप्टी रेंजर की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज न कर घटना की हकीकत जानने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच उपरांत मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी। उधर वन विभाग में हुए मारपीट का यह मामला थाने तक पहुंचने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button