क्राइमटॉप स्टोरीज़

VIDEO : कुत्ते की फोटो हटाने पर युवक को कॉलर पकड़कर घसीटा..

नोएडा 24 सितम्बर 2023|ढाई महीना का कुत्ता गायब होने का पोस्टर हटवाने पर महिला ने सेक्टर-75 स्थित गोल्फ एवन्यू प्लाट नंबर दो में एओए अध्यक्ष पर हमला कर अभद्रता की है। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रसारित हो रहा है।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

एओए अध्यक्ष व भाजपा नेता नवीन मिश्रा ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आराेप लगाया है। उनका कहना है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी महिला के खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की है। इसके कारण इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं, महिला के दोस्त नितिन ने पोस्टर हटाने के नाम पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। नवीन मिश्रा का आरोप है कि सोसायटी स्थित फ्लैट में किराये पर रहने वाली महिला अरुणिमा सिंह (आशी) ने कुत्ता खोने पर सोसायटी की दीवारों पर कई जगहों पर पोस्टर लगा दिए। चार दिनों से सोसायटी स्थित दीवारों पर लगे पोस्टर को सोसायटी में चल रहे मेंटेनेंस कार्य के कारण एओए की तरफ से हटवा दिया गया।

कॉलर पकड़ा, बाल खींचे, थप्पड़ भी मारे

वायरल वीडियो की शुरुआत में महिला, एक शख्स की कॉलर पकड़ी दिख रही है। महिला बोलती है कि क्या एओए (अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) सुप्रीम कोर्ट से भी बड़ा है। इसके बाद महिला शख्स को धक्का देती और चिल्लाती नजर आ रही है। शख्स बार-बार महिला से शांत रहने और मर्यादा बनाए रखने के लिए कहता दिख रहा है। इसके बावजूद महिला शख्स के बाल खींचती है और उसे थप्पड़ भी मारती है।

बाल पकड़कर सबके सामने पीटा 
नवीन मिश्रा बार-बार ऐसे बात करने के लिए मना करता है, लेकिन वह कॉलर पकड़कर पुलिस को बुलाने की धमकी दे रही है। वीडियो में नवीन मिश्रा कह रहे हैं कि कुत्ते का एक पोस्टर ही हटाया था। इतनी बड़ी क्या बात हो गई थी। इसी बीच बहस से महिला हाथापाई पर उतर जाती है और दो थप्पड़ लगाकर नवीन के बाल खींचती है। मौजूदा लोग बीच बचाव करने के लिए भी पहुंचते है।

मुकदमा दर्ज 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जिनके साथ अभद्रता की गई है वह भाजपा नेता है। यह मामला परसों का है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Back to top button