क्राइम

CG NEWS : तेज रफ्तार माजदा बाइक सवार युवकों को रौंदते हुए पलटी,2 की मौके पर ही मौत, 2 अन्य की हालत गंभीर

कोरबा 14 जनवरी 2023। कोरबा में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली हैं। कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार माजदा के चालक ने बाइक सवार दो युवकों को चपेट में लेकर रौंद दिया। इस दुर्घटना के बाद अनियंत्रित माजदा भी सड़क के किनारे लगे रेलिंग को तोड़ते हुए पलट गयी। इस भीषण सड़क हादसे में जहां बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, वही माजदा ट्रक के हेल्पर की गाड़ी में ही फंसकर मौत हो गयी। वही दो अन्य को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

गौरतलब हैं कि पुलिस विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाने के साथ ही सड़क दुर्घटनाओं से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा हैं। वही दूसरी तरफ सारी जागरूकता के बाद भी रफ्तार का कहर सामने आ रहा हैं। कोरबा में शुक्रवार को हुए एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि कटघोरा से अंबिकापुर के लिए माजदा ट्रक रवाना हुआ था। माजदा में पाइप और केबल लोड था, जिसे लेकर चालक गंतव्य की ओर रवाना हुआ ही था, इसी दौरान बांगो थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार माजदा ट्रक ने बाइक सवार दो युवको को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद अनियंत्रित माजदा सड़क पर लगी रेलिंग को तोड़ते हुए दूसरी तरफ पलट गयी।

इस भीषण सड़क हादसे में जहां बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, वही दूसरे युवक को चिंताजनक हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के बाद माजदा ट्रक का चालक और हेल्पर गाड़ी के अंदर ही फंस गये। जिन्हे पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। इस दौरान माजदा के केबिन में बुरी तरह से घायल होकर फंसे हेल्पर ने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद घायल माजदा के चालक और और बाइक सवार दूसरे युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। दोनों घायलों को गंभीर चोट आने के कारण उनका बयान दर्ज नही हो सका था, जिसके कारण मृतकों की पहचान नही हो सकी हैं। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button