क्राइम

CG VIDEO – सनकी आशिक ने पुलिस के सामने ही थाने में किया हंगामा,हाथ काटकर सरेरहा…

बिलासपुर 22 जुलाई 2023 छत्तीसगढ़ के न्यायाधानी यानी बिलासपुर में सनकी आशिक ने खुद पर चाकू से हमला किया और फिर सारेराह सड़क पर और फिर थाने में खूब हंगामा किया। बताया जा रहा जानकारी के मुताबिक कथित प्रेमिका का रास्ता रोककर युवक उससे जबरन बात करने का कोशिश कर रहा था,लेकिन युवती के मना करने पर बौखलाए सनकी आशिक ने हंगामा मचाते हुए चाकू से अपना हाथ काट लिया। इधर मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर सनकी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पुरा मामला बिलासपुर के सिविल लाइन थाना इलाके का बताया जा रहा है।जहाँ कुआमालगी,कवर्धा का रहने वाला युवक पुष्पराज साहू जो वर्तमान में बिलासपुर में रहता है। जानकारी के मुताबिक युवक एक युवती से एकतरफा प्रेम करता है। जो कथित प्रेमिका युवती से बात करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन युवती बात करने से मना कर दिया। जिसके बाद बौखलाए युवक ने युवती को धमकाते हुए अपने पास रखे चाकू से अपना हाथ, कलाई काट लिया। इस दौरान युवक खूब हंगामा मचाता रहा, वहीं लोगों की सूचना पर पुलिस युवक को थाने लेकर गयी। लेकिन वहाँ भी युवक पुलिस के सामने ही युवती को कभी अपनी,कभी प्रेमिका बताकर हंगामा करने लगा।

इधर पुलिस ने युवक से चाकू बरामद कर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर। युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Back to top button