क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG: 10वीं में फेल छात्र ने लगायी फांसी…फंदे पर झूलता हुआ मिला शव…रिजल्ट के बाद दूसरी घटना

रायगढ़ 17 मई 2022। 10वीं-12वीं के रिजल्ट के बाद कुछ हादसों की खबरों ने बैचेंनी बढ़ा दी है। राजधानी में जहां परीक्षा में असफल एक छात्र ने छत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली, तो वहीं रायगढ़ में 10वीं के एक छात्र ने फांसी लगा ली। वहीं एक हादसे में 12वीं परीक्षा पास करने वाली छात्रा की आग से जलकर मौत हो गयी थी। 10वीं के जिस छात्र की खुदकुशी की खबर आयी है, उसके बारे में जानकारी मिली है कि वो परीक्षा में फेल हो गया था और अपने रिजल्ट को लेकर काफी परेशान था।

रिजल्ट निकलने के बाद से ही वो परेशान था, और फिर रिजल्ट वाली शाम से ही घर से गायब हो गया था। लोगों ने तलाशने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मिला। तीन दिन बार उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। घटना रायगढ़ के लैलूंगा का है। छात्र का नाम राकेश सिदार है, जो लमडांड गांव का रहने वाला था।

14 को जब रिजल्ट आया तो राकेश ने मोबाइल पर परिणाम देखा, जिसमें वो फेल हो गया था। उसके बाद वो बिना किसी को बताये घर से निकल गया था। परिवारवालों ने उसे फोन करने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मिला। वो नहीं मिला तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। लोगों ने गायब होने के तीन दिन बाद मुक्तिधाम के करीब एक आम के पेड़ पर उसका शव लटका देखा। शव बुरी तरह से सड़ गया था।

Back to top button