बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

Sudheer Varma Suicide: फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, जाने माने अभिनेता सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या….एक्टर की मौत से शोक में डूबी इंडस्ट्री…

विशाखापट्टनम 23 जनवरी 2023: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सितारे सुधीर वर्मा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोमवार, 23 जनवरी को विशाखापट्टनम में अपने आवास पर उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनकी आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

अपनी जिंदगी को खत्म कर लेना इतना आसान नहीं। कई बार इंसान अंदर से इतना टूट जाता है कि उसके बस में कुछ नहीं रहता वो सारी हिम्मत के साथ-साथ जीने का जज्बा भी हार जाता है। हाल ही में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की आग ठंडी भी नहीं हुई है और अब खबर आई है कि एक और एक्टर ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है। खबर है कि टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने अपन घर पर सुसाइड कर लिया है लेकिन मौत के कारणों की जानकारी फिलहाल किसी को नहीं है।

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सुधीर वर्मा ने विशाखापट्टनम के अपने घर में आत्महत्या की। उनके कोएक्टर ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए लिखा– इतना प्यारा शख्स…आपके साथ काम करके अच्छा लगा। यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं। फिलहाल उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया फिलहाल इस बारे में जांच चल रही है लेकिन कहा जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वो मेंटली किसी प्रेशर से जूझ रहे थे। लेकिन वो दबाव और तनाव किस वजह से था ये जानकारी नहीं मिली है।

सुधीर वर्मा के करियर की बात करें तो 2013 में उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा था। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम था- स्वामी रा रा। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा तारीफ मिली 2016 में रिलीज हुई ‘कुंडनापु बोम्मा’ से. इस फिल्म ने उन्हें फेमस कर दिया था। लेकिन इसके बावजूद इतने सालों में उनके करियर की गाड़ी धीमी ही चल रही थी। रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें अच्छे ऑफर भी नहीं मिल रहे थे और हो सकता है कि इस वजह से वो तनाव में भी हो। लेकिन असल वजह सुसाइड की क्या है वो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Back to top button