बिग ब्रेकिंग

VIDEO : शिक्षक आंदोलन पर CM भूपेश ने दो जगहों पर दिया बयान, बोले: …..तो पूरा कर देंगे हम सभी की मांग… देखिये राजनांदगांव और रायपुर में क्या-क्या बोले मुख्यमंत्री

रायपुर 16 दिसंबर 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहायक शिक्षकों के आंदोलन पर एक बार फिर बयान दिया है। राजनांदगांव में पूछे गये सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने केंद्र पर बकाया 20 हजार करोड़ की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि अगर केंद्र उन्हें ये पैसा दे देता है तो वो सभी की मांगें पूरी कर देंगे। वहीं रायपुर में उन्होंने प्रदर्शन पर बैठे कर्मचारियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधा। भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह को धरनास्थल के बजाय दिल्ली जाना चाहिये और पैसा दिलाना चाहिये। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि अगर उन्हें पैसा मिलता है तो धरना प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों की मांगें पूरी कर दी जायेगी।

वीडियो देखने के पहले हमारे चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें। शिक्षकों की हर खबर यहीं मिलेगी सबसे पहले- SUBSCRIBE करें

रायपुर में मीडिया के पूछे गये गये सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ….

रमन सिंह से पहले ये बता दें, कि आदिवासियों को गाय देने की बात कही थी, उसे पूरा कर लिये क्या ?…15  साल मौका मिला, आज 3 साल में सवाल पूछ रहे हैं। रमन सिंह जी को तो बात करने का नैतिक अधिकार ही नहीं है। उनके शासनकाल में कितने शिक्षाकर्मी के साथ मारपीट हुई, कितने शिक्षकर्मी की मौतें हुई। उसके लिए वो जिम्मेदार हैं। उनके शासनकाल में भर्ती नहीं हुई, 1998 के बाद हमने शिक्षकों की भर्ती की। और सभी वर्गों का हम ध्यान रख रहे हैं। रमन सिंह धरनास्थल पर जाने के बजाय, दिल्ली जाना चाहिये और हमारा सेंट्रल एक्साइज का जो पैसा है, हमारा कम्पनसेशन का जो पैसा है, उसे दिलाने का काम कर दे, जितने भी लोग बैठे हैं, उनका भी और जिन-जिन कामों को हमने बोला था उसे भी काम करके दिखायेंगे।

वीडियो देखने के पहले हमारे चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें। शिक्षकों की हर खबर यहीं मिलेगी सबसे पहले- SUBSCRIBE करें

Back to top button