क्राइमबिग ब्रेकिंग

महिला शिक्षिका से स्कूल में मारपीट : FIR हुआ दर्ज, दो महिला समेत तीन गिरफ्तार.. दीवार पर लिखे गये अपशब्द पर…

जांजगीऱ 13 नवंबर 2022। शिक्षिका के साथ स्कूल में जमकर मारपीट हो गयी। घटना शासकीय हाईस्कूल पोड़ीखुर्द की बतायी जा रही है। इस पूरे घटनाक्रम में 2 महिला समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल शासकीय हाईस्कूल पोड़ीखुर्द में पदस्थ शिक्षिका के बारे में विद्यालय की दीवार पर किसी ने उपशब्द लिखा था।

इस मामले में जब महिला व्याख्याता अंजू भारते ने 9वीं-10वीं के छात्रों से पूछताछ की तो छात्रों ने घर जाकर इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद रहसलाल बघेल, नीरकली बघेल एवं पार्वती बाई बघेल विद्यालय अंदर घुसकर प्रार्थियां को अश्लील-गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुये मारपीट कर शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न किये।

इस मामले में महिला व्याख्याता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। जिसके बाद अपराध क्रमांक 522/22 धारा 294, 506, 186, 353, 332, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस को दी गयी शिकायत के मुताबिक वो शासकीय हाईस्कूल पोड़ीखुर्द में व्याख्याता के पद पर पदस्थ है। 11 नवंबर को विद्यालय के दिवाल में किसी ने अपशब्द लिख दिया था जिसके संबंध में कक्षा 9वीं एवं 10वीं के छात्रों को कक्षा रूम में पूछताछ की गई थी। इसी बात को लेकर रहसलाल बघेल, नीरकली बघेल एवं पार्वती बाई बघेल विद्यालय अंदर घुसकर प्रार्थियां को अश्लील-गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुये मारपीट कर शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न किये।

घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपी रहसलाल बघेल उम्र 36 वर्ष, नीरकली बघेल उम्र 32 वर्ष एवं पार्वती बाई बघेल उम्र 60 वर्ष सभी निवासी पोड़ीखुर्द थाना चांपा को दिनांक 12.11.22 को न्यायालय पेश किया गया जहॉ से आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरी. मनीष सिंह परिहार, उनि भुवनेश्वर तिवारी, म.प्र.आर. श्यामा जायसवाल, आर. माखन साहू एवं ईश्वरी राठौर का सराहनीय योगदान रहा।

Back to top button