क्राइम

CG- कैदी फरार- जेल प्रहरी को चकमा देकर अस्पताल से भागा कैदी, पुलिस ने की नाकेबंदी, नोर्कोटिक्स एक्ट में गिरफ्तार हुआ था फरार कैदी

कर्वधा 26 अप्रैल 2022 । कर्वधा जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कैदी जेल प्रहरियों को चकमा देकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि गांजा तस्करी के आरोप में पकड़ाये आरोपी को पुलिस ने जेल दाखिल किया था। जिसकी तबियत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुबह 4 बजें के लगभग कैदी के फरार होने की जानकारी के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर तलाश शुरू कर दी है।

पूरा घटनाक्रम कोतवाली थाना क्षेत्र में संचालित जिला अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि कर्वधा पुलिस ने उड़ीसा निवासी दुखी राम नामक शख्स को गांजे के साथ तस्करी करते रंगे हाथो पकड़ा था। आरोपी के खिलाफ नार्कोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया था। जेल में बंद विचाराधीन कैदी दुखी राम की अचानक तबियत खराब होने पर उसे इलाज के लिए जेल प्रबंधन द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बताया जा रहा है कि कैदी की निगरानी के लिए जेल प्रहरियों की डयूटी लगायी गयी थी। आज तड़के 4 बजें के लगभग जब अस्पताल के सभी स्टाफ और मरीज के साथ ही जेल प्रहरी सो रहे थे, तभी मौका देखकर कैदी फरार हो गया। काफी देर बाद जब जेल प्रहरियों को इस घटना की जानकारी हुई, तो उन्होने जेल प्रबंधन के साथ ही पुलिस को जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार बंदी दुखी राम की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली पुलिस ने फरार विचाराधीन कैदी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button