क्राइमटॉप स्टोरीज़

मां ने आग लगाकर की आत्महत्या, बेटे की फीस नहीं भर पाने से थी दुखी

10 अगस्त 2023 एक मां ने अपने ऊपर घासलेट डालकर आग लगा ली. इलाज के दौरान मां की मौत हो गई. दरअसल मां अपने बेटे की फीस नहीं भर पाने के कारण दुखी थी. इस बात को लेकर उसका उसके पति के साथ विवाद भी हुआ था. बेटे की फीस नहीं भर पाने और पति के साथ विवाद के चलते ही उसने ये कदम उठाया. बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन लगातार फीस के लिए दबाव बना रहा था. सोमवार से बच्चे को स्कूल न आने की  हिदायत भी दी गई थी.

पुलिस ने अनुसार, घटना सोमवार को आजाद नगर थाने के इरदीस नगर (मूसाखेड़ी) हुई. मृतका का नाम अन्नू था. उनका पति प्रहलाद कुंवर इलेक्ट्रशियन है. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने बेटे अर्पित की स्कूल फीस भरने के लिए पैसे मांगे थे. अर्पित मूसाखेड़ी में स्थित निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता  है. फिलहाल कामकाज ठीक नहीं चल रहा था. इस कारण बच्चे की फीस समय पर नहीं भरी गई थी. कुछ दिनों से स्कूल प्रबंधन की ओर से फीस भरने के लिए कॉल भी किए जा रहे थे. 

बेटे को फीस नहीं भरने तक घर पर ही रहने का कहा

पति प्रहलाद ने बातचीत में बताया कि स्कूल फीस को लेकर बार-बार स्कूल से मैसेज आ रहे थे। 7 हजार रुपए फीस भरना थी। स्कूल के लोगों ने कह दिया था कि सोमवार तक फीस जमा नहीं की तो बेटे को स्कूल नहीं आने देंगे। मैंने पत्नी से कहा था कि सोमवार तक रुपए का इंतजाम करता हूं। बेटे को भले तब तक स्कूल मत भेजो। वह सोमवार को बेटे को स्कूल छोड़कर आ गई, फिर उसने इस तरह का कदम उठा लिया। वह चौराहे तक ही पहुंचा था तो उसे पड़ोसियों का कॉल आ गया कि पत्नी जल गई है।

Back to top button