क्राइम

एक कुएं में मिली 3 बहनों की लाश, मां लापता, गांव में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

धार 26 अप्रैल 2023: मध्य प्रदेश के धार जिले में दो से छह साल की उम्र की तीन बहनों की लाश एक कुएं में मिली है, जबकी बच्चों की मां लापता है। पूरे जिले में लाशों के मिलने के बाद से हड़कंप मचा है. तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। तीनों लड़कियों की लाश श्यामपुरा गांव में एक कुएं में मिली है।

मध्य प्रदेश के धार जिले में सरदारपुर थाना क्षेत्र के श्यामपुरा ठाकुर गांव में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गांव के किनारे एक कुएं में मंगलवार को 6 से 2 साल की उम्र की तीन सगी बहनों के शव बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ग्रामीणों ने शवों को देखा,कुएं से तीनों शवों को बाहर निकाला और इसके बाद सरदारपुर थाना को सूचित किया।

स्थानीय लोगों ने जीवन को बताया कि उन्होंने उसकी पत्नी एवं उसकी तीनों बेटियों को गांव के बाहर आम तोड़ते देखा था। आसपास खोज के चलते जीवन की 4 वर्षीय बेटी का शव एक कुएं में मिला, फिर उसकी 2 और 6 वर्ष की दो बेटियों के शव भी उसी कुंए में मिले। अफसर ने बताया कि जीवन की पत्नी की तलाश की जा रही है।

वही धार जिले की 3 बहनों की कूएं में लाश मिलने के पश्चात् मामला गरमा गया है। तीनों लड़कियों का पिता जीवन बामनिया ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। शिकायत में जीवन ने बताया कि वह घर से बाहर था। जब वह घर पहुंचा तो बच्चियां घर पर नहीं थीं। इस के चलते जीवन ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी भी घर से गायब थी। शिकायत दर्ज कराने के पश्चात् पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Back to top button