बिग ब्रेकिंग

CG: इंस्टाग्राम पर डाली गर्लफ्रेंड की बेवफाई ,और फिर 12वीं के छात्र ने लगा ली फांसी ……लिखा मेरी मौत की जिम्मेदार रवीना…

जगदलपुर, 7 अक्टूबर 2023 जगदलपुर के दरभा थाना क्षेत्र के हॉस्टल में रहने वाले छात्र ने अपने प्यार में धोखा खाने के बाद हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब तक परिजन हॉस्टल पहुंचते, तब तक छात्र की मौत हो चुकी थी , मौत से पहले छात्र ने अपने परिजन को फोन कर के ये बताया की वो आत्महत्या करने वाला है, परिजनों ने जैसे ही छात्र की इस बात को सुना वे तत्काल हॉस्टल पहुंचे, लेकिन तब तक छात्र ने रूम पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी .

परिजनों व दोस्तों के अनुसार छात्र ने अपने इंस्टाग्राम पर उसकी प्रेमिका ने धोखा दिया है ऐसा एक पोस्ट दाल था ,छात्र को शक था उसकी प्रेमिका उसको धोका दे रही जब प्रेमिका ने छात्र के साथ रिश्ता रखने से मन कर दिया तो लड़के ने जान दे दी ,इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर मेरी मौत की ज़िम्मेदार रवीना ( लड़की का नाम ) होगी कर के एक पोस्ट भी डाला था , जानकारी लगते ही पुलिस हॉस्टल पहुंच शव को पीएम के लिए ले गई।

दरभा थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर दरभा
ब्लॉक के 50 सीटर हॉस्टल पर एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम बसु राम पोयम था, जो 12वीं बायो का छात्र था। छात्र कौंडेनार थाना क्षेत्र के ग्राम डिलमिली का रहने वाला था।

वह कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर गांव से दरभा हास्टल वापस आया था,हॉस्टल वापस आने के बाद छात्र ने परिजनों को फोन ये बोलता है की वो हतत्य कर रहा है क्यों की उसकी गर्लफ्रेंड उससे धोका दे रही

हॉस्टल अधीक्षक ने बताया कि वह कुछ दिनों से परेशान था, और उनके सारे परिवार को फोन कर के फांसी लगाने का सूचित कर रहा था

अधीक्षक सुखमन नाग ने यह भी बताया- सारे बच्चों को बाहर भेजकर अकेले ही रूम पर बंद होकर फांसी लगा लिया। पुलिस को इसकी सूचना जब तक मिली, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद करते हुए उसे जब्त कर लिया है।

Back to top button