बिग ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

सौरभ गांगुली अस्पताल में भर्ती….कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हुए हॉस्पीटलाइज…. डाक्टर लगातार रख रहे नजर

कोलकाता 28 दिसंबर 2021। BCCI अध्यक्ष व पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित हो गये हैं। 49 साल के सौरव गांगुली को संक्रमित होने के बाद कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांगुली के कोरोना सैंपल को जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है, ताकि ओमिक्रान वैरिेएंट की जांच की जा सके। इधर डाक्टरों की टीम भी लगातार उन पर नजर बनाये हुए हैं। दरअसल कोरोना के नये वैरिएंट के बाद देश में हड़कंप मचा रखा है। अब तो कोरोना फिर बेकाबू रफ्तार से बढ़ता दिख रहा है। सौरव गांगुली लगातार बाहर थे, लिहाजा उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद नये वैरिएंट को लेकर भी डाक्टर सतर्क हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सौरभ गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें हार्ट अटैक आया था, हालांकि बाद में अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गयी थी। सौरव गांगुली को तब एक महीने में दो बार angioplasty करवानी पड़ी थी. हालांकि, उसके बाद वह ठीक हो गए थे और लगातार काम कर रहे थे.सौरव गांगुली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा चिंता व्यक्त की गई.

कप्तानी विवाद के कारण सुर्खियों में थे सौरव

बता दें कि हाल ही में सौरव गांगुली लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं, जब टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर विवाद चल रहा था. कुछ वक्त पहले जब विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया था, तब सौरव गांगुली ने बयान दिया था कि उन्होंने विराट से टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं माने.इसके बाद सेलेक्टर्स ने व्हाइट बॉल फॉर्मेट में एक ही कप्तान बनाने का फैसला किया. हालांकि, विराट कोहली ने जब प्रेस कॉन्फ्रेंस की तब उन्होंने कहा कि किसी ने भी उनसे कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध नहीं किया.

Back to top button