क्राइम

CG – लड़के वालो ने शादी से किया इंकार, तो युवती ने रेल्वे ब्रीज से लगाई मौत की छलांग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, घर मे बोली कर गयी थी……..

 

बिलासपुर 15 फरवरी 2022 । बिलासपुर के लाल खदान क्षेत्र में एक युवती ने रेल्वे ब्रीज से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की है। उसे चिंताजनक हालत में सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में युवती की शादी टूटने की बात को लेकर यह गंभीर कदम उठाये जाने की बात सामने आ रही है।

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां ग्राम महमंद लालखदान क्षेत्र में भागवत सूर्यवंशी का परिवार निवास करता है। बताया जा रहा है कि आज सुबह भागवत सूर्यवंशी की 23 वर्षीय बेटी उषा घर से रवि की फसल की बुआई के नाम पर निकली थी, लेकिन वह खेत पर न जाकर घर कुछ दूरी पर स्थित रेल्वे ओव्हर ब्रीज पर पहुंच गयी। लोग कुछ समझ पाते इतने में उसने ब्रीज से नीचे खुदकुशी करने के लिए छलांग लगा दी। घटना के फौरन बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवती को बिलासपुर सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उसकी हालत नाजुब बनी हुई है। उधर घटना की जानकारी के बाद तोरवा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की प्राथमिक जांच में उषा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी की बात उनके ही परिचित एक परिवार में चल रही थी, उषा लड़के को पसंद करती थी, लेकिन गोत्र नही मिलने सहित अन्य कारणो से लड़के के परिजनो ने शादी से इंकार कर दिया था।  परिवार वालों को आशंका है कि शादी टूटने की बात को ही लेकर उनकी बेटी ने ये कदम उठाया होगा। वही पुलिस पीड़िता के होश में आने का इंतजार कर रही है, तोरवा थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित को गंभीर चोट आई है, जिसका उपचार जारी है। पीड़िता के होश में आते ही बयान दर्ज किया जायेगा, जिसके बाद ही घटना की असल वजह सामने आ पायेगी।

Back to top button