हेडलाइनक्राइमबिग ब्रेकिंग

महिला इंस्पेक्टर की मौत मामला: रेलवे अफसर की मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी, पर्सनली व प्रोफेशनली दोनों एंगल पर पुलिस कर रही है जांच

बिलासपुर 8 अप्रैल 2024। बिलासपुर में महिला रेल अफसर की मौत की गुत्थी मौत के 48 घंटे बाद भी अभी तक सुलझी नहीं हैं। मामला प्रोफेशनली है, पर्सनली है या फिर परिवारिक… पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है। हालांकि जांच की कड़ी आगे बढ़ाने से पहले पुलिस अब पोस्टमार्टम की डिटेल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि मौत की वजह का पता चल सके। दरअसल शनिवार की देर शाम दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में कमर्शियल इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ महिला अधिकारी विनीता साहनी की फांसी के फंदे पर लटकती  हुई लाश मिली है।

पुलिस अब तक पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं इस मामले को अब परिवारिक लड़ाई के एंगल और वरिष्ठ अधिकारियों के दबाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया में एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें ये बताया गया था कि महिला अफसर विनिता साहनी को सीनियर प्रताड़ित करते थे। उन्होंने उनके स्टाफ भी हटा दिये थे और नाईट ड्यूटी भी लगायी गयी थी।

मामले की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली ने बताया कि कमर्शियल इंस्पेक्टर विनीता सहानी की मौत की जांच चल रही है। पुलिस को पूछताछ में मृतिका की 8 साल की बेटी ने बताया है कि मृतिका और उसके पति के बीच विवाद चल रहा था। वहीं महिला के परिचितों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उसके उच्च अधिकारी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पुलिस दोनों ही एंगल को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

 

Back to top button