क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG- कारोबारी की पत्नी की हत्या मामले में पति, जेठानी और भतीजा गिरफ्तार.. पहले दबाया था गला, फिर टांग दिया था फंदे पर..

रायपुर 25 मार्च 2023। कारोबारी पति ने ही अपने पत्नी की हत्या गला दबाकर की थी। गोलबाजार क्षेत्र में रिद्धि सोनी नाम की महिला ने खुदकुशी की थी। चरित्र शंका को लेकर पति पत्नी में आये दिन विवाद होता था, जिसके बाद पति ने उसकी हत्या कर दी। दरअसल गोलबाजार थाना पुलिस को 11 मार्च को सूचना मिली थी कि रिद्धी सोनी पति तरूण सोनी उम्र 30 साल निवासी शंकर चौक नयापारा थाना में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पहले इस मामले को खुदकुशी साबित करने की कोशिश की गयी। महिला के पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की बात कही थी।

इस मामले में पुलिस पति तरूण सोनी, जेठानी रूखमणी सोनी और पीयूष सोनी को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ हत्या और सबूत छिपाने की धारा के तहत अपराध कायम किया गया। पुलिस ने घटना से संबंधित दो नग मोबाइल फोन और फांसी का फंदा भी जब्त किया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। इधर रिद्धी सोनी के स्वजनों ने शुरू से हत्या की आशंका जताई थी। जांच कार्यवाही के दौरान पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यु गला दबाने होना बताया गया।

पति तरूण सोनी से कड़ाई से पूछताछ करने पर अंततः उसके द्वारा अपनी पत्नी रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया गया। पूछताछ में आरोपित तरूण सोनी ने बताया कि उसका आए दिन पत्नी रिद्धी सोनी के साथ विवाद होता था। घटना दिनांक को दोनों के बीच विवाद होने से वह आवेश में आकर अपनी पत्नि रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या कर दिया। अपनी भाभी रूखमणी सोनी एवं भतीजा पीयूष सोनी की मदद से साक्ष्य छिपाने की नियत से बाथरूम में फांसी का फंदा तैयार कर बाथरूम के दरवाजे को तोड़कर उसका विडियो बनाकर मृतिका रिद्धी सोनी की हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया था।

Back to top button