क्राइम

CG NEWS: 3 की मौत- पेशी में जा रहा था कोर्ट, बीच रास्ते में ट्रक ने कुचला….मौके पर 2 लोगों की दर्दनाक मौत, एक अन्य हादसे में महिला ने तोड़ा दम

कांकेर 14 अक्टूबर 2022। कांकेर जिला में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। पहली घटना में बाइक सवार दो लोगों को ट्रक के चालक ने चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि मृतक कोर्ट में पेशी के लिए जा रहा था, जब वह बीच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। वही दूसरी घटना में एक महिला की मौत हो गयी है।

कांकेर जिला में सड़क दुर्घटना का ये मामला चारामा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि ग्राम विश्रामपुरी जिला कोंडागांव का रहने वाला टैंकर चालक कृष्णा बारर्ला बालोद कोर्ट में लंबित सड़क हादसे के एक मामले में पेशी पर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उसका दोस्त सालिक राम चुरगियां भी था। बाइक सवार दोनों शख्स कोर्ट पहुंचते उससे पहले ही बीच रास्ते में ट्रक ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

इधर आरोपी ट्रक चालक और हेल्पर दोनों वाहन को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया और ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने ट्रक के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

इस बांदे के पास बाइक से गिरकर एक महिला की भी मौत हो गई थी। बताया जा रहा हैं कि 63 वर्षीय पार्वती दास अपने बेटे विश्वजीत दास के साथ बाइक पर बैठकर पखांजूर जा रही थी। इसी दौरान बेलगांव के पास महिला अपने पास रखे छाते को बंद करने के लिए अपने बेटे को देने लगी। चलती बाइक में छाता देने के दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और वो गाड़ी से नीचे गिर पड़ी। हादसे में सिर पर गंभीर लगने से महिला की मौत हो गयी।

Back to top button